कॉन्डम कंपनी ने विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर लिखा ऐसा पोस्ट, आपकी भी छूट जाएगी हंसी

Copy

बॉलीवुड की बहुचर्चित शादी यानी कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी, दोनों के पति-पत्नी बनने में अब सिर्फ कुछ घंटे ही शेष रह गए हैं. मालूम हो कि यह कपल राजस्थान में आज शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएगा। इस बीच कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना की शादी के लेकर मजेदार पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट जाएगी। अब ये इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

condom brand durex india shares funny message for vicky kaushal katrina  kaif wedding slt | कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर Condom कंपनी ने ली  चुटकी, कहा- हमें नहीं बुलाया
vicky kaushal and katrina kaif

दरअसल ड्यूरेक्स कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, ‘प्रिय विक्की और कटरीना अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा’। अब इस पोस्ट पर यूजर्स मजेदार कमेंट करके मजे ले रहे हैं। मालूम हो कि विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) शुरुआत से ही अपनी शादी को लेकर बेहद ही सतर्कता बनाये हुए हैं। यहां तक कपल ने अपनी शादी में सेलेक्टेड गेस्ट को ही बुलाया है और इसके साथ ही गेस्ट की लिस्ट को भी बेहद सीक्रेट रखा हैै। शायद इसी वजह से कंपनी ने विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर सॉफ्ट तंज कसा है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

कंपनी ने इस पोस्ट के अनुसार लिखा है- ‘अगर हमें आमंत्रित नहीं किया गया तो आपको मजाक करना होगा’। कंपनी के इस पोस्ट यूजर्स कमेंट कर जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ओ भाईसाब। दूसरे ने लिखा, कुछ ज्यादा ही पर्सनल हो रहा है। किसी ने लिखा, ये शादी का सबसे बेस्ट मीम है गुरू। इससे पहले यह कंपनी विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी को लेकर भी ऐसे पोस्ट कर चुकी है, जो काफी चर्चित में रहा।

Facebook Comments Box