सीएम योगी ने पीएम के साथ शेयर की फोटो , लिखा – जिद है एक सूर्य उगाना है

Copy

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो ट्वीट की । ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है। हम निकले हैं प्रण करके एक नया भारत बनाना है । सीएम योगी ने जो तस्वीरें ट्वीट की उस तस्वीर में पीएम और योगी राजभवन में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ शेयर की फ़ोटो, लिखा- जिद है एक सूर्य उगाना है
modi and yogi

बीजेपी के अध्यक्ष का ट्वीट

Twitter

सीएम योगी और पीएम मोदी

के फोटो पे यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर केप्शन में लिखा प्रचंड विजय की ओर बढ़ते कदम। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। केन्द्रीय गृह मंत्री से लेकर पीएम मोदी भी यूपी में लगातार रैलियां कर रहें हैं क्यूंकि बीजेपी भी ये भली भांति जानती है कि अगर केंद्र में 2024 में सरकार बनानी है तो 2022 में यूपी जीतना बहुत जरूरी है।

3 दिन के यूपी दौरे पर मोदी

आपको बता दें कि मोदी जी पिछले 3 दिन से यूपी की राजधानी लखनऊ में थे । दरअसल कुछ महीने में यह अफवाह फैलाई जा रही थी कि योगी और मोदी के बीच दरार आ गई है। ऐसे में सीएम का ये तस्वीर पोस्ट करना सारी अफवाहों को खत्म कर देगा। इस तस्वीर से साफ संदेश दिया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ जी एक साथ हैं।

Facebook Comments Box