मनोरंजन

सलमान खान को रोकने वाले CISF जवान को सजा नहीं बल्कि इनाम मिला है, CISF ने दी सफाई

पिछले 19 अगस्त से सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हुआ यूं कि सलमान खान जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे एक सीआईएसएफ के जवान ने उन्हें वहां रोककर जांच की। लोग उस जवान की काफी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन फिर उसके बाद अचानक उस जवान पाए प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया और उस पर कार्यवाही की गई।

आपको बता दें कि सलमान खान को रोककर उनकी चेकिंग करने के बाद सीआईएसएफ के जवान ने मीडिया से बातचीत की थी। मीडिया से बातचीत करना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना हुआ जिसके तहत उस जवान पर कार्यवाही की गई और उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है। लेकिन सीआईएसएफ के तरफ से ट्वीट कर इस मामले को सुलझा लिया गया।

सीआईएसएफ ने अपना बचाव करते हुए कहा कि जिस तरह से अफवाह उड़ाई गई और सलमान खान का रास्ता रोक कर जांच करने वाले सीआईएसएफ जवान पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप लगा कर कार्यवाही की गई वह सरासर गलत है। सीआईएसएफ की तरफ से कहा गया कि वह जवान पूरी ईमानदारी और निष्ठा से अपनी ड्यूटी कर रहा था और उसका सम्मान किया गया है। वहीं दूसरी ओर लोग सीआईएसएफ के जवान की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सभी अगर ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करे तो देश में भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top