Trending

#bycottdeepika BJP सांसद ने कहा- ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थन करने वाली दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ का बायकॉट करें

दक्षिण दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने एक बड़ी बात कह दी है, जहां अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने की वजह से उनकी आगामी फिल्म “छपाक” का बहिष्कार करने को कहा है। आपको बता दें की बिधूड़ी ने कहा कि हम बॉलीवुड सितारों से देश के युवाओं में सकारात्मक विचार फैलाने की उपेक्षा करते हैं ना कि देश के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने को समर्थन करने की.

आपको बता दें कि मंगलवार की यह घटना जब जेएनयू मे विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसमें पूर्व छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार और उनके साथ एक भीड़ जमकर नारेबाजी कर रही थी तभी अचानक दीपिका पादुकोण जेएनयू के विरोध प्रदर्शन में पहुंची और उन्होंने इस विरोध का समर्थन किया। #bycottdeepika

जेएनयू पहुंचकर दीपिका ने उन लोगों से मुलाकात की जिन पर गुंडों और नकाबपोश ने हमला किया था। हालांकि उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित नहीं किया। जहां दीपिका की इस प्रतिक्रिया के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर जमकर एक तरफ कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे थे वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की बात कर रहे थे।

जानकारी दे दी कि 10 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म “छपाक” के प्रमोशन के चलते दीपिका इस वक्त दिल्ली में है। यह एक acid attack लड़की लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है,। जिसका निर्देशन मेघना गुलजार द्वारा किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top