Ola के साथ मिलकर बने बिजनेसमैन, हर महीने कमा सकते हैं 50 हजार से 1 लाख रुपए

आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस आइडिया के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप घर पर ही कर सकते हैं। इस व्यवसाय में आप हर महीने एक छोटे से निवेश से अच्छा पैसा कमा सकते हैं। अगर आप ट्रैवल सेक्टर में दिलचस्पी रखते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर मौका है। आप सेकेंड हैंड कार खरीदकर और उन्हें किराए पर देकर बड़ी कमाई कर सकते हैं। इस छोटे से बिजनेस को आप Ola के साथ शुरू कर सकते हैं। जो ऐप बेस्ड कैब मुहैया कराने वाली कंपनी है। इस बिजनेस के जरिए आप आसानी से कम से कम 50 हजार रुपए महीना कमा सकते हैं।

Businessmen joined hands with Ola
हर महीने कमा सकते हैं 50 हजार से 1 लाख रुपए

कार अटैच करके व्यवसाय शुरू करें
दरअसल Ola अपने प्लेटफॉर्म पर फ्लीट अटैच यानी एक साथ कई कारों को जोड़ने की सुविधा मुहैया करा रही है। इस पर आप 2-3 कारों के अलावा कई कारों को अटैच करके बिजनेस कर सकते हैं। आप अपनी इच्छा और आवश्यकता के अनुसार कारों की संख्या बढ़ा सकते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है। ऐसे में आपके पास जितनी ज्यादा कारें होंगी, उतनी ज्यादा आपकी कमाई होगी।

हाल ही का ट्वीट

इन दस्तावेजों की होगी जरूरत
इस व्यवसाय को शुरू करने के लिए आपको कुछ दस्तावेजों की आवश्यकता होगी। इसके लिए आपको पैन कार्ड, कैंसिल चेक, आधार कार्ड, घर का पता चाहिए। इसके अलावा वाहन आरसी, वाहन परमिट, कार बीमा जैसे कार दस्तावेज सभी की आवश्यकता होगी। वहां ड्राइवर दस्तावेजों में डीएल, आधार कार्ड, घर का पता होना चाहिए।

Ola छोटे व्यवसाय स्टार्ट-अप के लिए एक सरल प्रक्रिया प्रदान कर रही है। अब आप एक ही ऐप से अपनी प्रत्येक टैक्सियों के वेतन और प्रदर्शन की जांच कर सकते हैं। इसकी जानकारी Ola ने अपनी वेबसाइट पर दी है।Ola ने इसकी पूरी जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है। इसके लिए आपको https://partners.olacabs.com/attach पर जाना होगा।

हर कार से आप कमा सकते हैं 40 से 50 हजार का मुनाफा
इसके लिए आपको Ola के ड्राइवर पार्टनर्स प्रोग्राम से जुड़ना होगा। हालांकि, Ola लंबे समय से इस प्रोग्राम को चला रही है। इस प्रोग्राम के तहत आप अपनी एक कार से सभी खर्चे काटकर भी 40,000 से 45,000 रुपये प्रति माह कमा सकते हैं। आपके पास कारों की संख्या के आधार पर कुल राशि आपके बैंक खाते में जमा की जाएगी। लेकिन इसमें से आपको ड्राइवर की सैलरी देनी होगी।

ओला से कैसे जुड़ें?
Ola के ड्राइवर पार्टनर्स प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आपको इसके ऑफिस जाना होगा। आप उनके नजदीकी कार्यालय के बारे में जानकारी लेकर वहां पहुंच सकते हैं। यहां आपको अपने कमर्शियल दस्तावेज जमा करने होंगे। दस्तावेज़ सत्यापन के बाद आपका पंजीकरण शुरू हो जाएगा। इस प्रक्रिया को पूरा होने में 8 से 10 दिन का समय लग सकता है। इसके बाद आपका बेड़ा Ola के साथ चलने लगेगा।