Advertisement
Categories: देश

Breaking News: बॉलीवुड ड्रग मामले में विवेक ओबेरॉय के घर की हुई तलाशी | nation – News in Hindi

आदित्य और विवेक की फाइल फोटो (News18.com)

मुंबई/ बेंगलुरु. बॉलीवुड ड्रग मामले में अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi ) के घर की तलाशी  ली गई. अधिकारी कथित रूप से  रिश्तेदार आदित्य की तलाश कर रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार बेंगलुरु CCB (सेंट्रल क्राइम ब्रांच) पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मुंबई में उनके रिश्तेदार आदित्य अल्वा (Aditya Alva )की तलाशी में छापा मारा.

अल्वा,  कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश द्वारा खुलासा किए गए कथित ड्रग रैकेट के प्रमुख आरोपियों में से एक है. सूत्रों के अनुसार सीसीबी अधिकारियों ने मुंबई में विवेक ओबेरॉय के घर की तलाशी लेने के लिए अदालत से वारंट हासिल किया, ताकि पता चल सके कि अल्वा अपनी बहन प्रियंका के घर पर छिपे हुए हैं या नहीं.

इस मामले में अल्वा के खिलाफ सितंबर महीने में लुक आउट नोटिस भी जारी हो चुका है. CCB के अनुसार, आदित्य  इस मामले में पांचवें आरोपी  हैं. वह अत्यधिक प्रभावशाली पारिवारिक पृष्ठभूमि से हैं.उनके दिवंगत पिता, जीवनराज अल्वा को उनके समय के सबसे शक्तिशाली मंत्रियों और नेताओं में से एक माना जाता था. उन्हें दिवंगत मुख्यमंत्री, रामकृष्ण हेगड़े का दाहिना हाथ माना जाता था.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.