लडके ने गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते समय प्राइवेट पार्ट पर चिपकाया गलू, हो गई मौत

कुछ लोगों के पास अक्कल नहीं होती है। चीजें जैसी होनी चाहिए वैसी ही रहने देना चाहिए। लेकिन कुछ लोग कुदरत के नियमों के विरुद्ध जाते है और अपना एक्स्ट्रा दिमाग लगाते हैं। किसी को ऐसा करने पर कभी फायदा होता है तो कभी नुकसान होता है। गुजरात के अहमदाबाद के फतेहवाड़ी में तो एक लड़के को ज्यादा दिमाग चलना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान ही चली गई। लड़के ने अपने प्राइवेट पार्ट को किसी केमिकल से चिपका लिया था.

पुलिस को पता चला कि लड़का अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बना रहा था उसी टाइम उसने अपने प्राइवेट पार्ट को केमिकल से चिपका दिया। अब पुलिस ऐसा करने की वजह तलाशने लगी। जब उन्हें इसका कारण पता चला तो उनके भी होश उड़ गए। ये वजह बड़ीअजीब थी। जानिए इस मामले को विस्तार से.

आजकल के लडके लड़की शादी के पहले संबंध बनाने में बड़े माहिर होते हैं। ऐसी घटनाएं आपको आए दिन देखने को मिलती है। इनके संबंध बनाने के लिए होटल सबसे फेवरेट जगह होता है। अहमदाबाद के फतेहवाड़ी का रहने वाला 25 साल का सलमान मिर्जा भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाना चाहता था। ऐसे में वह प्रेमिका को इलाके में स्थित एक होटल ले गया।

सूत्रों की माने तो होटल में दोनों ने नशीले पदार्थों का सेवन किया। वे ड्रग्स के नशे में थे। इसी समय उन्होंने संबंध बनाने का निर्णय ले लिया। अब दोनों ने संबंध तो बनाए लेकिन अगले दिन सलमान मिर्जा बेहोशी की हालत में मिला। ऐसे में परिजन उसे आनन फानन में अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा था कि सलमान ने संबंध बनाते समय अपने प्राइवेट पार्ट को क्यों चिपकाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गर्लफ्रेंड से संबंध बनाते समय सलमान के पास कोंडम नहीं था। ऐसे में उसे डर था कि कहीं उसकी प्रेमिका प्रेग्नेंट न हो जाए। बस इसी डर से उसने अपने प्राइवेट पार्ट को चिपका लिया। और यही चीज उसकी मौत की वजह भी बन गई। यदि सलमान 10 रुपए का एक कोंडम खरीद लेता तो शायद आज वह जिंदा होता। वैसे उसके इस अजीब निर्णय की वजह ड्रग्स का नशा भी हो सकता है। नशे की हालत में इंसान की सूझबुझ काम करना बंद कर देती है। ऐसे में वह कुछ बुरा ही करता है। इसलिए नशे से भी जितना दूर रहा जाए उतना ही अच्छा है।

इंसान नशे में वह कर जाता है जो उसे नहीं करनी चाहिए इसलिए अकलमंद इस बात में है कि नशे से जितना दूर रहा जाए उतना ही सही है क्योंकि तभी आप की लाइफ अच्छी हो सकती है और आप अपनी जिंदगी में आगे भटकते हैं वरना नशे के कारण आपका भी आगे नहीं बढ़ पाएंगे.

Facebook Comments Box