Mallika Sherawat : जो अभिनेत्री कहती है कि बॉलीवुड में कम्प्रोमाइज नहीं करना होता, वह झूठ बोल रही है’

लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर अमेरिका में जीवन व्यतीत कर रहीं बॉलीवुड की ‘जलेबी बाई’ यानी कि मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मल्लिका शेरावत ने बुधवार को एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अगर इंडस्ट्री में बाहर से कोई आता है तो उसके लिए कई नियम लगा दिए जाते हैं, जबकि वहीं प्रोड्यूसर्स के बेटे बेटियों को सब माफ रहता है। मल्लिका शेरावत के अनुसार, उन्होंने ये भेदभाव मुंबई में खुद महसूस किया है। अभिनेत्री ने सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराईयां‘ के बारे में भी अपनी राय व्यक्त की।

Have to audition for films
जो अभिनेत्री कहती है कि बॉलीवुड में कम्प्रोमाइज नहीं करना होता

बता दें कि लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहीं मल्लिका शेरावत की अगली फिल्म ‘आरके’ होगी, जो अगले हफ्ते रिलीज होगी। इसके प्रमोशन के लिए एक इवेंट में एक्ट्रेस ने ‘गहराईयां‘ की तुलना ‘मर्डर’ से करते हुए कहा कि मर्डर में उनके रोल को लेकर काफी बवाल मचा था, लेकिन उससे भी ज्यादा बोल्ड सीन्स गहराईयां में थे। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अब लोगों का नज़रिया बदल गया है, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी बड़ा योगदान है।”

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

बाहरी लोगों के लिए बहुत मुश्किल है इंडस्ट्री में पहचान बनाना

मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे भाई भतीजावाद पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘ये तो बॉलीवुड की प्रथा रही है। अगर आप के पिता बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर हैं या आप का बॉयफ्रेंड फेमस एक्टर है तो आप हमेशा सुरक्षित रहेंगे। मेरा किसी ने कोई सहायता नहीं की है। जो भी आज मैं हूं, वो खुद की बदौलत हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि अभी भी उन्हें जो फिल्में मिलती हैं, उसके लिए उन्हें ऑडिशन देना पड़ता है।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

अभिनेत्री ने पत्रकारों से बातचीत में आगे कहा कि उन्हें भी कई बार कम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने नहीं किया। दुबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बड़े स्टार ने आधी रात को उनका दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला।

Facebook Comments Box