Bollywood

CAA विरोध के नाम पर देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर बोलीवुड सितारे चुप,कंगना ने कहा-कायर हैं सब

एक तरफ जहां नागरिकता संशोधन कानून पर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है, और देश के कोने कोने से विरोध की आवाजें उठीती नजर आ रही है सभी जगह दंगाई हो रहे हैं, और सरकारी संपत्तियों का भी नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इस पर बोलीवुड के कलाकारों ने भी मौन धारण किये हुए हैं। इस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड भी चला#Shameonbollywood. मगर इस ट्रेंड के बाद भी बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इन कलाकारों की चुप्पी को देखकर कंगना रनौत भी भड़क उठी हैं।

कंगना रनौत कुछ दिनों से जयललिता की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। जब उनसे टाइम्स ऑफ इंडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कलाकारों को कायर बताते हुए कहा, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि बॉलीवुड कायरों से और डरपोको से भरा हुआ है। वह आगे कहती हैं कि जो खुद में ही खोए हुए हैं और दिन में 20 बार आईना देखते हैं।जब उनसे कुछ पूछो तो कहते हैं हमारे पास इलेक्ट्रिसिटी और जरूरत की हर चीज मौजूद है। हमें विशेषाधिकार प्राप्त है हम देश की चिंता क्यों करें।

You May Like :

ट्विटर पर चले ट्रेंड के बारे में जब उनसे सवाल किया गया, तो वह कहती हैं कि ट्रेंड बिल्कुल सही है क्योंकि उनकी नजर में सभी सेलिब्रिटीज डरे हुए हैं और वो हर चीज से डरते हैं वह डरपोक है, कायर हैं, और बिना रीढ़ के लोग हैं। जो बाहरी लोगों का मजाक उड़ाते हैं, लड़कियों का मजाक उड़ाते हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड कलाकारों पर ताना कसते हुए कहती है कि “सोशल मीडिया का मंच उन्हें अपने विचार व्यक्त करने के लिए ही दिया गया है ताकि वह लोगों के बारे में सोचें और उन्हें दिशा दिखाएं,ना कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखें जिम की फोटो शेयर करें, कपड़ों की फोटो शेयर करें,और मेकअप दिखाएं।

यह कायर लोग हैं जो लोगों बारे में बोलने से कतराते हैं। एक्ट्रेस को अपनी पोजीशन का जवाबदेह होना चाहिए। ये लोग फालतू फिल्मे बनाकर असली सिनेमा को खत्म कर रहे हैं।” कंगना कहती हैं कि बॉलीवुड के स्टार्स पर भरोसा कर उन्हें अपना आदर्श नहीं मानना चाहिए। हमें देखना चाहिए कि वह असल में क्या है। मैंने बॉलीवुड के लोगों से ज्यादा डरपोक लोग नहीं देखा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top