बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी शादी के बाद भी करती है पसंद इस अभिनेता को,कहा- पति करे आज़ाद तो…

Copy

फिल्म इंडस्ट्री की रानी यानि की अपनी रानी मुखर्जी इन दिनों बेहद ही चर्चा का विषय बनी हुई है, कारण साफ है उनकी और सैफ अली खान की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty aur Babli 2) जल्द ही रिलीज होने वाली है। बस अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों ही हाल में रणवीर सिंह के शो ‘बिग पिक्चर’ (Big Picture) में पहुंचे थे। इस शो के दौरान रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई अहम् खुलासे करते हुए बातें की। इस दौरान रानी मुखर्जी ने बातों ही बातों में यह भी बताया कि शादी के बाद भी उनका एक शख्स पर क्रश है।

बकौल अभिनेत्री रानी, उन्हें आज भी यानि की शादी के बाद भी अभिनेता आमिर खान पर क्रश है। इस बात के खुलासे के साथ ही एक्ट्रेस ने सैफ अली खान के साथ मिलकर अपनी ही फिल्म ‘गुलाम’ के गाने ‘आती क्या खंडाला’ पर जमकर डांस भी किया। मालूम हो कि आमिर खान और रानी मुखर्जी की इस फिल्म को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला था। इसी मूवी की शूटिंग के दौरान रानी को आमिर खान पर क्रश हो गया था। रानी ने बताया कि वह फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान काफी नर्वस थी।

Rani Mukherjee Saif Ali Khan and Ranveer Singh,

इसके साथ ही रानी ने बताया की अमीर की गुलाम और शाहरुख खान की ‘कुछ कुछ होता है’ से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। बकौल रानी- मैं प्राउड फील करती हूं कि मैंने इन दो स्टार्स के साथ काम किया है।

मालूम हो की रणवीर सिंह के शो ‘बिग पिक्चर’ से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह रानी को मालकिन बताते हुए ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इस मिमक्री में रणवीर सिंह कहते हैं, आई लव यू SRK। एक मर्द का सिर सिर्फ तीन औरतों के सामने झुकता है। एक मां के सामने, एक दुर्गा मां के सामने और एक मालकिन के सामने।

Facebook Comments Box