बढ़ सकती है बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन की मुश्किलें, जेल में बंद आरोपी सुकेश चद्रशेखर के साथ हुई प्राइवेट फोटो लीक

Copy

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीस कि इन दिनों मुश्किलें बढ़ सकती है। जैकलीन की बढ़ती मुश्किलों की वजह सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के बीच नज़दीकियां है। आपको बता दें
जैकलीन जल्द ही फिल्म ‘बच्चन पांडे’, ‘सर्कस’ और ‘राम सेतु’ में दिखने वाली हैं। फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है।

jacqline

पर एक्ट्रेस का नाम मनी लॉन्ड्री के केस में भी सामने आया जिसकी जांच इड (ed) कर रही है। इस बीच उनके हाथ एक नया सबूत आया है। जिसमें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के बीच नज़दीकियां निकलकर सामने आई है। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके बीच अच्छी-खासी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

ये तस्वीर तब की है, जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था। जहां से वो चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल में पहुंचता है। जहां दोनों की मुलाकात होती है। जहां सुकेश के हाथ में आईफोन 12 प्रो दिख रहा है। बता दें कि ये वही फोन था, जिसमें इजराइल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली की गई थी। ऐसे में हैरान करने वाली बात यही थी कि सुकेश अभी भी उसी फोन का इस्तेमाल कर रहा था। साथ ही इस तस्वीर में जैकलीन भी साथ दिख रही हैं। ऐसे में ये तस्वीर जांच एजेंसी के लिए काफी अहम है।

बताया जा रहा कि सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बताकर जैकलीन से दोस्ती की थी। इस दौरान उसने एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट्स भी दिए थे। जिसके चलते ईडी द्वारा जैकलीन को समन भेजा गया था। साथ ही उन्हें बैंक डिटेल्स, क्रेडिट कार्ड की ट्रांजेक्शन डीटेल्स भी लाने के लिए कहा गया था।अब इस पूरे मामले की जांच जांच टीम कर रही है ।

ईडी (Enforcement Directorate) दिसंबर के पहले हफ्ते में ही मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में दिल्ली के एक कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। जिसमें सुकेश और जैकलीन की दोस्ती का भी पूरा जिक्र किया जाएगा। एजेंसी से जुड़े सूत्रों की मानें तो सुकेश और जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के बीच करीब 4 बार चेन्नई में मुलाकात हुई। जिस दौरान सुकेश ने मुलाकात के लिए प्राइवेट जेट बुक किया था। इस दौरान सुकेश करीब डेढ़ महीने के लिए जेल से बाहर आया था।

Facebook Comments Box