बॉलीवुड के इस एक्टर ने किया सवाल,‘PM हिंदू, गृहमंत्री हिंदू, 90 परसेंट मंत्री हिंदू, फिर भी हिंदू खतरे में…’, लोगों ने कहा: ‘बीजेपी की

Copy

बॉलीवुड एक्टर कमाल खान एक जाने-माने एक्टर है और वह अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर अपने कई सारी बातें शेयर करते रहते हैं .बॉलीवुड के एक्टर कमाल रशीद खान ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है. कमाल रशीद ने हिंदूवादी संगठनों पर निशाना साधते हुए बोला है कि
भारत के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, राष्ट्रपति सभी हिंदू हैं, सभी सरकारी एजेंसियों के चीफ हिंदू हैं, 90 % मंत्री हिंदू हैं फिर भी हिंदुओं को ख’तरे में बताया जाता है.

आपको बता दें कि कमाल रशीद खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर यह ट्वीट किया है.कमाल ट्वीट में लिखा, ‘भारत का प्रधानमंत्री हिंदू है.गृह मंत्री हिंदू है. राष्ट्रपति हिंदू है.RAW चीफ हिंदू है. NIA चीफ हिंदू है.ED चीफ हिंदू ह. IT डिपार्टमेंट चीफ हिंदू है.ED चीफ हिंदू है. मिलिट्री चीफ हिंदू है.90 % मंत्री हिंदू हैं। फिर भी हिंदू खतरे में हैं.

पिछले वर्ष सरकार ने पूछा था कि हिंदू खतरे में कैसे हैं. आरटीआई के तहत या पूछा गया था कि क्या सबूत है कि हिंदू खतरे में है. गृह मंत्रालय ने जवाब में कहा था कि हिंदू खतरा मे है यह महज एक कल्पना है.

कमाल के ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इनायत हुसैन नाम के एक यूजर ने कहा , ‘ये ख’तरा केवल और केवल 2014 के बाद शुरू हुआ. मुग़ल, अंग्रेज और कांग्रेस शासन में ये नहीं था.

रोहन कन्हाई नाम के एक यूजर ने जवाब दिया, ‘बीजेपी और उसके लोगों की राजनीति ख’तरे में है. बाकी देश में सभी लोग सुरक्षित थे और आगे भी रहेंगे.

चैतन्य बाथेजा नाम के एक यूजर ने कहा , क्या प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, राष्ट्रपति और बाकी लोगों ने कभी कहा कि हिंदू खतरे में हैं? आपने सभी को एक ही चश्मे से देखा.

लेकिन अब सोचने वाली बात यह है कि क्या सच में भारत में हिंदू खतरे में है या फिर गृह मंत्रालय के दिए गए बयान के अनुसार यह महज एक कल्पना है.

Facebook Comments Box