ट्विंकल की खूबसूरती देख बहक गए थे बॉबी, करने लगे थे जबरन अक्षय की पत्नी के साथ लिपलॉक

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना न सिर्फ पहले सुपरस्टार थे बल्कि पहले एनर्जेटिक स्टार परफॉर्मर भी थे। राजेश खन्ना जिस फ़िल्म का हिस्सा होते थे उस फिल्म को हिट होने से कि नहीं रोक सकता था । बॉलीवुड में काका कहे जाने वाले राजेश खन्ना का अपना अलग ही जलवा था। राजेश खन्ना ने उस समय में एक से बढ़कर कई सुपरहिट फिल्में दी और बॉलीवुड में अपना नाम स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज करवाया। राजेश खन्ना के बाद बॉलीवुड में धांसू एंट्री लेते है हैंडसम हंक धर्मेंद। अपने ज़माने में धर्मेंद्र में लड़कियों की जान बसती थी।

बॉलीवुड में राजेश खन्ना और धर्मेंद्र का जादू सर चढ़ कर चला। फिर इन दोनों के बाद इन दोनों के बच्चे यानी धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने बॉलीवुड पर राज किया। मालूम हो कि दोनों ने यानि कि बॉबी और टिंकल ने साथ में फ़िल्म बरसात से डेब्यू किया था। काका की बेटी अपने इमेज को ले कर काफी सजग थी यानि कि ट्विंकल खन्ना। चूँकि टिवंकल की यह पहली फ़िल्म थी।

Bobby was stunned to see Twinkle

बॉबी के लिपलॉक करने की कोशिश ने ट्विंकल को इतना डरा दिया कि डायरेक्टर के परफेक्ट शॉट कहने के बाद भी नई नवेली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना सीन को रिक्रिएट करने की ज़िद करने लगी। इस बात का खुलासा खुद बरसात फ़िल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने एक इंटरव्यू के दौरान बार करते हुए किया था। राजकुमारी संतोषी ने बॉबी और ट्विंकल की पहली फ़िल्म के अनुभव को साझा करते हुए एक गाने की जिसकी शूटिंग बारिश में चल रही थी उसका किस्सा सुनाया।

संतोषी बताते हैं कि बॉबी और ट्विंकल के रोमांटिक गाने को बहुत अच्छे से शूट कर लिया गया था मगर फिर भी ट्विंकल मेरे पास आई और कहने लगी की इसको फिर से करना पड़ेगा। मैंने उसे समझाया एक डायरेक्टर होने के नाते मुझे यह बहुत बढ़िया लगा। मगर ट्विंकल अपनी ज़िद पर अड़ी हुई थी। वो बार बार सीन को रिक्रिएट करने पर ज़ोर देने लगी। मैं समझ गया था कि बात कुछ और है। मैंने उससे इसकी वजह पूछा तो उसने बताया कि सीन के दौरान उसके होंठ बॉबी के होंठ से टच हो गए थे।

मैने उसे समझाया कि बारिश में यह दिखाई ही नहीं दे रहा है। मगर उसने फिर भी मेरी बात नहीं मानी। वो किसी भी हाल में इस तरह के सीन नहीं देना चाहती थी। आखिरकार मुझे ट्विंकल के आगे झुकना ही पड़ा और हमने फिर से इस गाने को शूट किया। ठंड में बारिश के समय इस गाने को बार बार रीटेक करना पड़ा। जबकि हमारे पास पहली बार में ही परफेक्ट शॉट था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फ़िल्म कुछ ज़्यादा कमाल नहीं कर पाई।

Facebook Comments Box