अखिलेश यादव पर बीजेपी का निशाना, कहा- हम गन्ने की तो वो जिन्ना की बात करते हैं

Copy

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

यूपी चुनाव : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तमाम राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश में हैं और ऐसे में सभी दल लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला.

सिर्फ यूपी को धोखा देने का काम किया : गौरव भाटिया

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, ‘अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में सिर्फ यूपी को धोखा देने का काम किया था. तब यूपी में माफिया और अपराधी सत्ता में थे।

akhilesh yadav said cm yogi adityanath mind your language over comment on  his father mulayam singh yadav ram temple ayodhya bjp sp up election rjv |  Yogi के 'अब्बाजान' वाले बयान पर

‘हम गन्ने की और वो जिन्ना की बात करते हैं’

गौरव भाटिया ने कहा, ‘हमारी सरकार गन्ने की बात करती है और अखिलेश यादव सिर्फ जिन्ना की बात करते हैं। माफिया और अपराधियों को सुरक्षा देने का काम समाजवादी पार्टी कर रही है. हम गन्ने की बात करेंगे और वह जिन्ना की बात करेंगे। जब हमारी सरकार आई तो 11 हजार करोड़ का गन्ना बकाया था, हमने भी पुराने बकाया का भुगतान किया है और फिर नए डेढ़ लाख करोड़ का भुगतान भी किया है।

सीएम योगी ने यूपी को बनाया उत्तर प्रदेश’

गौरव भाटिया ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश भारत की दिशा और स्थिति तय करता है। यूपी में कभी माफियाओं, इतिहासकारों और गुंडों का बोलबाला था, लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को उत्तम प्रदेश बना दिया है.

‘सपा ने दिए इतिहासकारों और अपराधियों को टिकट’

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, ‘बीजेपी ने डॉक्टरों, अधिवक्ताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं को टिकट दिया है, लेकिन समाजवादी पार्टी (सपा) की सूची में इतिहासकारों और अपराधियों और बहनों और माताओं को परेशान करने वालों के नाम हैं.

सीएम योगी ने बिना नाम लिए जिन्ना उपासकों से कहा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘वह ‘जिन्ना’ के उपासक हैं, हम ‘सरदार पटेल’ के पुजारी हैं. पाकिस्तान उन्हें प्यारा है, हम भारती पर अपने प्राणों की आहुति देते हैं।

सीएम योगी ने कहा- फर्क साफ है

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा, ‘अगर वे होते तो… राम भक्तों पर गोलियां चलाई जाती थीं. शिव भक्त कांवड़ियों की यात्रा रद्द कर दी गई। सैफई महोत्सव के कारनामे हुए। हम हैं तो श्री रामलला विराजमान का सपना साकार हो गया है। शिव भक्त कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल ‘दीपोत्सव’, ‘रंगोत्सव’ उत्तर प्रदेश की पहचान बने।

सीएम योगी ने आगे कहा, ‘मेरठ, जो 5 साल पहले धार्मिक दंगों की आग में जलता था। कर्फ्यू के चलते लोग घरों में कैद रहने को मजबूर हैं। आज यहां समृद्धि के नए मानक स्थापित हो रहे हैं। बेटियां सुरक्षित हैं और मां शक्ति का सम्मान है। रंगदारी मांगने वाले अब अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। फर्क साफ है…’ उन्होंने आगे कहा, ‘मेरठ अपने खेल उत्पादों के लिए मशहूर था. लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस की विकास विरोधी सरकारों ने इस विशेषता को जिले की पहचान नहीं बनने दिया. आज यहां मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की स्थापना हो रही है।

Facebook Comments Box