Politics

केजरीवाल पर दिल्ली चुनाव में बीजेपी चलाएगी ब्रह्मास्त्र, नाम है सपना चौधरी

सपना चौधरी एक ऐसा नाम जो लोगों के दिलों दिमाग में जगह बना चुका है. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सुर्खियों में है,वैसे तो सपना सुर्खियों में आती रहती हैं और यह सिलसिला उनका तब से शुरू हुआ जब से वह बिग बॉस में आई.आज सपना एक बार फिर सुर्खियों में है दरअसल गुरुवार देर शाम सपना की कार का गुरुग्राम में एक्सीडेंट हो गया,हालांकि बाद में पता चला कि उस वक्त सपना चौधरी गाड़ी में मौजूद नहीं थी।

बात करें अगर सियासत की तो सपना ने बीजेपी को समर्थन दिया है,और इस हादसे के बाद सबके मन में एक सवाल उठ रहा है कि क्या दिल्ली विधानसभा चुनाव में सपना को चुनावी मैदान में बीजेपी उतारेगी या फिर हरियाणा की तरह ही प्रचार में इस्तेमाल करेगी। हम आपको यह भी बता दे कि सपना चौधरी को बीजेपी में लाने का श्रेय दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिया जाता है.

You May Like : पत्नी को यह चीजे भेंट करने से हो जाती है मां लक्ष्मी प्रसन्न,होती है पैसों में बरकत

लोकसभा चुनाव के दौरान सपना मनोज तिवारी के लिए दिल्ली में वोट मांगे थे भी दिखी थी, हालांकि तब वह बीजेपी की अधिकारिक सदस्य नहीं बनी थी, उस समय तक सपना को लेकर राजनीति में आने को असमंजस की स्थिति बनी हुई थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि केजरीवाल के किले को तोड़ने के लिए बीजेपी हर दाऊ आजमा सकती है। दिल्ली में बीजेपी करीब दो दशक से सत्ता से दूर है,पार्टी सत्ता में लौटने के लिए तरह तरह की राजनीति बना रही है, और इसी राजनीति के तहत सभी को अलग-अलग जिम्मेदारी बांटी गई है.

सपना चौधरी को नजफगढ़ या फिर केजरीवाल सरकार के किसी मंत्री के खिलाफ उतारा जा सकता है। वही कहा यह भी जा रहा है कि पूर्वांचल के लोगों को लुभाने की जिम्मेदारी मनोज तिवारी, तो युवाओं का साथ लेने के लिए गौतम गंभीर, दलितों के लिए हंसराज हंस, ओबीसी के लिए सांसद प्रवेश वर्मा और व्यापारियों की समस्या के लिए विजय गोयल को आगे किया गया है, बीजेपी की सत्ता में लौटने के लिए नए नए दांव खेल रही है अब देखना यह है कि क्या बीजेपी की दाव काम आएगी या फिर एक बार फिर केजरीवाल अपना दाव दिखाएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top