BJP धमकी देती है कि हमारे पास ED है, IT है…तुम्हारे पास क्या हैं? सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल: CM Kejriwal

Copy

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी और एमसीडी चुनाव का घेराव किया। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि ये फंड रोते रहते हैं. हमने सारा पैसा दे दिया, लेकिन अब तक एमसीडी केंद्र के अधीन आया है, अब उनसे पैसा लो, केंद्र से फंड लाओ. वे अभी भी कर्मचारियों को भुगतान नहीं कर रहे हैं।

Questions raised on the arrest of Satyendar Jain: CM Kejriwal
सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल: CM Kejriwal

केजरीवाल ने कहा, “अमिताभ बच्चन की दीवार नाम की एक फिल्म थी। अमिताभ बच्चन कहते हैं, मेरे पास पैसा है, मेरे पास दौलत है, मेरे पास बंगला है, मेरे पास कार है… शशि कपूर कहते हैं कि मेरे पास एक मां है। आज बीजेपी वालों को धमकी है कि हमारे पास ईडी है, इनकम टैक्स सीबीआई है। दिल्ली की जनता कहती है हमारा बेटा केजरीवाल है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि देश के लिए एक काला दिन था जब न केवल इस देश को बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया था। वह कैद हो गया था लेकिन लोग अब भी उस पर विश्वास करते हैं, कहते हैं कि वह ईमानदार है।” सीएम केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल) ने कहा, “ये (विपक्ष) कहते थे कि दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं हैं। ये वही शिक्षक हैं, हमने इन्हें नहीं बदला, इन्होंने क्रांति की है। एक बार एमसीडी हमारे हाथ में आ जाए तो ये सफाईकर्मी पूरी दुनिया को दिल्ली का नाम दिखा देंगे।”

केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में अब यह चल रहा है कि कभी चुनाव नहीं होंगे, विधानसभा खत्म हो जाएगी, फूल संघ एक क्षेत्र बनाएंगे। यह गुंडागर्दी है। आप केजरीवाल से नफरत करते हुए देश से नफरत कर रहे हैं। आप कल यहां नहीं होंगे, मैं भी नहीं रहूंगा, लेकिन आपके बच्चे गाली देंगे कि मेरे पिता ने सदन में खड़े होकर कहा कि देश से लोकतंत्र को खत्म कर देना चाहिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “अभी-अभी उदयपुर में एक दुखद घटना हुई, दो लोगों ने एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग कर दिया। हमने इसकी निंदा की। पुलिस को पता चला कि दो हत्यारों में से एक भाजपा का था। जम्मू में मिला एक आतंकी, वह भी निकला बीजेपी का. आप कहते थे कि बीजेपी गुंडों और अपराधियों की पार्टी है, अब आतंकवादी भी इसमें शामिल हो गए हैं. अगर कोई अपराध होगा तो वह भाजपा कार्यालय में मिलेगा।”

Facebook Comments Box