Politics

बीजेपी में छाया मातम, सड़क दुर्घटना में इस नेता की हुई मौत

बीजेपी यानी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए बहुत ही दुखद समय है क्योंकि बीजेपी में फिलहाल मातम छाया हुआ है। जी हां हम बात कर रहे हैं बीजेपी की सदस्य आशा सिंह का आपको बता दें की आशा सिंह बीजेपी की सदस्य थी जिनका निधन एक सड़क दुर्घटना में हो गया।इसी खबर से बीजेपी कार्यालय में मातम छाया हुआ है।

तो आइए आपको बताते हैं इस पूरी घटना के बारे में कि यह घटना कैसे हुई? और क्यों हुई? भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी आशा सिंह का चंदौसी-अलीगढ़ मार्ग पर सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। पूरी घटना कुछ इस प्रकार थे कि आशा सिंह की कार रविवार को अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और उनका निधन हो गया। मौके पर पुलिस पहुंची और जांच के बाद पुलिस ने कहा कि कार तेज गति से चलाई जा रही थी और संभवत: चालक को झपकी आ गई होगी। जिसके कारण कार पेड़ से टकरा गई और दुर्घटना घटित हो गई।

You May Like : सरकार के फैसले से इस बिजनेस में हर महीने होगी मोटी कमाई !

वही सर्कल अधिकारी के.के सरोज ने कहा,”आशा से को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया” कार चालक ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया और आशा जी के भाई पुष्पेंद्र दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।वे राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करके घर लौट रहे थे। भाजपा नेता ने 2016 में मुरादाबाद-बिजनौर सीट पर भाजपा के टिकट पर विधान परिषद में चुनाव लड़ा था,लेकिन समाजवादी पार्टी यानी (सपा) के उम्मीदवार से हार गई थी।

भाजपा में शामिल होने से पहले, 44 साल की आशा सपा के साथी 2012 में नगर पालिका अध्यक्ष चुनाव के लिए सपा उम्मीदवार घोषित किया गया था,लेकिन घोषणा के 3 दिन बाद पार्टी ने अपना उम्मीदवार बदल दिया। सपा में शामिल होने से पहले वह 2007 से 2009 तक बसपा में रही।
आशा से की दुर्घटना से भाजपा में काफी मातम छाया हुआ है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लापता होने के पोस्टर, CAB और NRC पर चुप्पी को लेकर..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top