राजनीति

तमिलनाडु निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को मिला सिर्फ एक वोट, घर में ही थे 5 सदस्य; सोशल मीडिया पर लोग कर रहे है तरह तरह के कमैंट्स

तमिलनाडु में निकाय चुनाव चल रहा है, इस चुनाव में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. इस चुनाव में भाजपा के टिकट से 1 वार्ड मेंबर ने चुनाव लड़ा लेकिन उस पर सिर्फ 1 वोट से मिला. करने वाली बात तो यह है कि उसके घर में 5 लोग हैं तो सिर्फ उसे एक वोट ही क्यों मिला क्या उसे अपने घर का वोट भी नहीं मिला. सोशल मीडिया पर एक वोट मिलने के बाद से उम्मीदवार अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है.

सोशल मीडिया यूजर इस मामले को लेकर खूब ट्वीट कर रहे हैं, साथ ही ट्विटर पर #Single_Vote_BJP भी खूब ट्रेंड कर रहा है।

फारूकी अबू हुरैरा नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “तमिलनाडु के जिस इलाके में भाजपा प्रत्याशी को एक वोट मिला है, उस इलाके की शिक्षा व्यवस्था पर थोड़ा और ध्यान देने की जरूरत है।”

TN local body poll: Why only one vote for BJP functionary, wonders Twitter. His answer… https://t.co/JrJhe8idO1 via @NewIndianXpress

— punya prasun bajpai (@ppbajpai) October 12, 2021
एनएसयूआई ओड़िशा के सदस्य हराप्रसाद बेहेरा ने मामले पर लिखा, “यहां तक कि परिवार के सदस्यों ने भी इन्हें नहीं स्वीकारा। अब हर भारतीय को भाजपा के साथ ऐसे ही व्यवहार करना चाहिए।”

एक वोट मिलने के बाद से लोग उस बीजेपी के उम्मीदवार पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और साथ ही साथ कुछ लोग यह कह रहे हैं कि अब भारत में बीजेपी ज्यादा देर टिकने वाली नहीं है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top