Bigg Boss हुए कोविड-19 पॉजिटिव, घरवालों पर भी मंडरा रहा खतरा, लोग बोले- हाए लगी है फैंस की

Copy

छोटे पर्दे के शो बिग बॉस 15 के घर से एक बड़ी खबर सुनने में आ रही है। यह खबर यह है बिग बॉस भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

नई दिल्ली : कोरोना की तीसरा लहर ने लगभग पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है। बीते रविवार को लगभग 1 लाख 79 हाजर से अधिक नए मामले सामने आए हैं। इस तरह इस महामारी से बचना बहुत ही संघर्ष भरे रहेगे. अब तो बड़ी संख्या में बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी अब इसके चपेट में आ रहे हैं। कलर्स के रियटिली शो बिग बॉस 15 के सेट से एक बड़ी खबर ही खबर सुनने में आ रही है। वो ये कि बिग बॉस भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

बात यह है कि, बिग बॉस का शो में आज तक एक रहस्य है, लोगों का अभी तक नहीं पता चला कि चला कि बिग बॉस शो के बॉस है कौन। शो में सिर्फ बीच बीच में एक आवाज आती है.. “बिग बॉस चाहते हैं”….. एक ऐसी आवाज, जिसके बहुत से लोग दीवाने हैं। अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश तो ये बता भी चुकी हैं कि उन्हें इस आवाज से प्यार है। वो प्यार से अपने बिग बॉस को ‘बेबी’ कह कर पुकारती हैं।

Bigg Boss 15: Salman Khan's show to get extension by 3 weeks with entry of  ex-contestants? Here's what we know | Tv News – India TV
Bigg Boss

तो हुआ ये कि रियलिटी शो में बिग बॉस को अपनी आवाज देने वाले अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सेट पर अतुल के संपर्क में आए सारे शो के सदस्यों का कोरोना टेस्ट करा दिया गया है। अभी रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है। इससे पहले ही बिग बॉस यानि अतुल कपूर को क्वारंटाइन कर दिया गया। 

इससे पहले ये खबर आई थीं शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्यजी की तबियत खराब हो गई, उन्हें कोरोना के लक्षण लग रहे थे जिसके बाद सारे घरवालों का कोरोना टेस्ट कराया गया साथ ही शो से बाहर हो चुके विशाल कोटियन जिनकी एंट्री वाइल्ड कार्ड के तौर पर होने वाली थी उसे टाल दिया गया। विशाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के ये बताया कि वो कोराना संक्रमित हैं।

Facebook Comments Box