Bigg Boss 15 में हलचल, Tejasswi Prakash बोलीं- मैं मां बनने वाली हूं, Umar Riaz के उड़े होश!

Copy

कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस में हर वीकेंड का वार काफी शानदार रहता है। एक ओर जहां बिग बॉस यानी सलमान खान कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते हैं वहीं वो गेस्ट के साथ खूब मस्ती मज़ाक भी करते हैं। बता दें रविवार के एक एपिसोड में सलमान खान शो पर अपने पार्टनर गोविंदा के साथ धमाल मचाने वाले है। उनके नटखट अंदाज़ को देखकर आप भी अपनी हसी नहीं रोक पाएंगें।

शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सलमान और गोविंदा एक एक कर के घरवालों को उंगलियों पर नचाते नजर आते हैं। सलमान और गोविंदा सबसे पहले तेजस्वी को एक सीक्रेट टास्क देते हैं। उस टास्क में तेजस्वी वहीं करती है जो गोविंदा और सलमान उन्हे करने को कहते हैं।

तेजस्वी की ये हरकत देख घरवाले हैरान हो जाते हैं।बिग बॉस तेजस्वी को बोलने को कहते हैं कि मुझे गैस हो रही है। तब तेजस्वी घरवालों से कहती है कि उन्हे गैस हो रही है जिसके बाद सब हंस कर दूर भाग जाते हैं।

इसी गेम में तेजस्वी उमर से कहती हैं कि वो मा बनने वाली है। आगे तेजस्वी कहती हैं कि गैस से कोई मा बन सकता है क्या ? तेजस्वी की इन बातों को सुन उमर कंफ्यूज होकर हंसने लगता है और कहता है यार इसका क्या हो गया ? तेजस्वी को अपने उंगली पर नचाकर सलमान और गोविंदा काफी खुश हैं। प्रोमो वीडियो से यह तो साफ है कि यह एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहने वाली है।

Facebook Comments Box