बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश के विनर बनने से फैंस हुए नाराज, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘बॉयकॉट’

सोशल मीडिया का एक वर्ग तेजस्वी प्रकाश की जीत से खासा नाराज है. कई यूजर्स ने शो में तेजस्वी की जीत को फिक्स बताया है तो कुछ ने प्रतीक सहजपाल को ट्रॉफी का असली मालिक बताया है. एक यूजर ने लिखा, ‘नहीं, वह हकदार नहीं है, वह कलर्स की बहू है, इसलिए उसे विजेता बनाया गया।’ देखिए यूजर्स ने क्या लिखा। बिग बॉस 15 को इस सीजन का विनर मिल गया है।

bigboss 15
Bigg Boss 15

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीत ली है. उनकी जीत पर उनके फैंस काफी खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया का एक वर्ग तेजस्वी की जीत से खासा नाराज है. सोशल मीडिया पर यूजर्स तेजस्वी और बिग बॉस शो के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. बीती रात जैसे ही तेजस्वी को शो का विजेता घोषित किया गया, ट्विटर पर तेजस्वी के खिलाफ यूजर्स के कमेंट्स आने शुरू हो गए.

कई यूजर्स ने शो में तेजस्वी की जीत को फिक्स बताया है तो कुछ ने प्रतीक सहजपाल को ट्रॉफी का असली मालिक बताया है. देखिए यूजर्स ने क्या लिखा।

यूजर्स ने शो को बताया बायस्ड

एक यूजर ने लिखा, ‘नहीं, वह हकदार नहीं है, वह कलर्स की बहू है, इसलिए उसे विजेता बनाया गया।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कलर्स हमेशा पक्षपाती होते हैं, मुझे समझ नहीं आता कि जब आपको केवल अपने कलर्स के लोगों को ही जीतना है, तो आप सीधे उन्हें ट्रॉफी कुरियर कर दें, आप खाली में सार्वजनिक समय क्यों बर्बाद करते हैं। ..उमर को बीच से निकाल दिया गया और अब प्रतीक जो विजेता बनने का हकदार है।

पूरी तरह से फिक्स शो, शेम ऑन सलमान खान’। एक अन्य यूजर ने लिखा ‘भीख भेज दी गई है’ !!! दोस्तो 1 स्टार 2 टू वूट भी ऐप स्टोर में !!अब तक का सबसे पक्षपाती शो…इतिहास विजेता प्रतीक सहजपाल।’ ‘दोस्तों क्यों न अभी से अगले साल #boycottbiggboss ट्रेंड करें क्योंकि यह सबके साथ एकतरफा खेल बना रहेगा..क्योंकि कलर्स अपने ही एक्टर-एक्ट्रेस को जीतेगा. कृपया इस प्रवृत्ति को बनाएं…दर्शक बेवकूफ हैं, ये लोग हमें वोट देकर क्या ले रहे हैं और कोई और जीत जाता है।’

☆विनर की रेस से बाहर हुए निशांत भट, ट्रॉफी की जगह 10 लाख रुपए चुने

एक यूजर ने उमर रियाज को असली विजेता बताते हुए लिखा, ‘ये तो पहले से ही पता था.. अब हम समझते हैं कि बिग बॉस जीतने के लिए आपको कलर्स का चेहरा बनना होगा… और अगर गलती से आम आदमी बनकर अच्छा खेलते हैं, तो अनफेयर एविक्शन किया जाएगा।’ ऐसे और भी कमेंट्स हैं जो जनता की नाराजगी को साफ जाहिर करते हैं. लोग तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 का विनर नहीं मान पा रहे हैं.

ये थे शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट

तेजस्वी ने भले ही बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीत ली हो, लेकिन प्रतीक सहजपाल पर जनता ने अपना प्यार बरसा दिया है. प्रतीक शो के फर्स्ट रनर अप बन गए हैं। करण कुंद्रा सेकेंड रनर अप रहे। वहीं, शमिता शेट्टी टॉप 4 में आने के बाद बाहर हो गई थीं। टॉप 5 में पहुंचने के बाद निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर प्रतियोगिता से बाहर होने का फैसला किया था।