Advertisement
Categories: Trending

Bigg Boss 13 : एक बार फिर से बिग बॉस के घर में होगी शेफाली जरीवाला की एंट्री, दर्शक हैरान

Advertisement

Bigg Boss 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। जहां हर रोज नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं, क्योंकि बढ़ती पापुलैरिटी को देखते हुए पहले इस सीजन की अवधि को बढ़ा दिया गया ठीक वैसे ही अब शो के मेकर्स ने एक और ट्विस्ट लाया है। दरअसल बचे हुए कंटेस्टेंट के फैमिली और फ्रेंड कुछ दिनों के लिए घर में आएंगे।

मेकर्स के द्वारा एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को सपोर्ट करने एक बार फिर से बिग बॉस के घर में आ रहे हैं। इसके अलावा आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के भाई शहबाज, आसिम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करेंगी।

वही माहिरा शर्मा को सपोर्ट करने के लिए उनके भाई आकाश शर्मा आएंगे और विशाल को सपोर्ट करने के लिए उनके छोटे भाई कुणाल सिंह जल्द नजर आएंगे। रश्मि का साथ देने आएंगी उनकी दोस्त और एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और अगर आप सोच रहे हैं कि पारस की तरफ से कौन आएगा तो आपको बता दे कि हाल ही में इविक्ट हुई शेफाली जरीवाला पारस को सपोर्ट करने घर में नजर आएंगी।

अंदर की बात बता दे कि मेकर्स ने तो पूरी कोशिश की थी पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को मनाने के लिए, पर जब वह नहीं मानी तो शेफाली जरीवाला(Shefali jariwala) अब उनकी जगह पारस को घर में सपोर्ट करने जाएंगी।

यह सभी सदस्य के परिवार के लोग इसलिए प्रवेश करेंगे ताकि उन्हें कार्यों मे सहायता मिल सके।

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.