आज बड़ी खबरें: भारत को फिर मिली करारी हार, समीर वानखेडे को मिली जान से मारने की धमकी,…..

Copy

1.वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर सीएम उद्धव ठाकरे ने जताई चिंता

Uddhav Thackeray on Vaccination: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में कोरोना वायरस के विरूद्ध टीकाकरण की धीमी रफ्तार पर रविवार को चिंता प्रकट की.

2.18 महीने बाद IGI के टर्मिनल-1 से विमानों की आवाजाही शुरू, दिखी यात्रियों की भीड़

Delhi Airport: कोरोना महामारी के चलते दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 बंद होने के 18 महीने बाद आज यानी रविवार को फिर से खोल दिया गया है.

3.Maharashtra News: समीर वानखेड़े की पत्नी ने मांगी सुरक्षा, कहा- तीन लोगों ने घर की रेकी की, परिवार खतरे में

Maharashtra News: समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने दावा किया कि कुछ दिनों पहले तीन लोगों ने घर की रेकी की. हम पुलिस के सीसीटीवी की फुटेज मुहैया कराएंगे.

Samir Wankhede

4.Tokyo Attack: टोक्यो के मेट्रो में शख्स ने चाकू से किया हमला फिर लगाई आग, 10 घायलों में 1 की हालत गंभीर

Tokyo Attack: जापान की राजधानी टोक्यो से एक डरा देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, राजधानी टोक्यो की मेट्रो में सवार एक शख्स चाकू से हमला कर रहा है और लोग भागते नजर आ रहे हैं.

5.शाहिद कपूर ने कपड़े ठीक करते हुए शेयर किया पत्नी मीरा कपूर का ऐसा वीडियो, मिनटों में इंटरनेट पर हुआ वायरल

Shahid Mira Video: शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मीरा राजपूत अपने आउटफिट के साथ स्ट्रगल करती दिख रही हैं.

6.Anusha Dandekar ने किया खुलासा, किया था एक्स को चीट, कहा- ‘मैं खुद को समझ रही थी’

अनुषा दांडेकर ने हाल ही में स्वीकार किया कि जब वह 20 साल की थीं, तब उन्होंने अपने एक्स को धोखा दिया था, लेकिन उन्होंने तुरंत रिश्ता खत्म कर दिया था.

7.India, T20 WC Standings: अफगानिस्तान-नामीबिया से भी खराब टीम इंडिया का प्रदर्शन

WC Standings: ग्रुप 2 में पहले स्थान पर पाकिस्तान है. उसने अब तक तीन मैच खेले हैं और उसके 6 अंक हैं. दूसरे नंबर पर अफगानिस्तान की टीम है. उसने 3 मैचों में से 1 में जीत हासिल की है.

8.T20 WC: T20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने दी भारत को करारी हार

Team India: टी20 वर्ल्ड कप-2021 के सुपर-12 स्टेज में टीम इंडिया(Team India) की लगातार दूसरी हार हुई है. रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड ने उसे 8 विकेट से हरा दिया.

9.Chhath Pooja: छठी मईया को इन छह फलों का प्रसाद चढ़ाना कभी न भूलें

Chhath Pooja: नहाय खाय के साथ शुरू होने वाला महापर्व छठ का पहला दिन आठ नवंबर को है. मईया को प्रसन्न करने के लिए लोग अलग-अलग फल खरीदते हैं. छठ पूजा में नारियल, जंभे री, पानी फल आदि फलों को चढ़ाना बिल्कुल ना भूलें.

10.Diwali 2021: इस दिवाली जमकर खरीदेंगे लोग गोल्ड ज्वैलरी, जल्द महंगा होने वाला है सोना

इस साल धनतेरस पर गोल्ड बाजार में शानदार तेजी देखने को मिल सकती है. कोरोना का असर कम होने की वजह से त्योहारी सीजन को लेकर लोगों में जोश दिखाई दे रहा है.

Facebook Comments Box