बड़ा न्यूज़ : 7 अक्टूबर तक NCB के कस्टडी में रहेंगे आर्यन खान समेत तीन दोस्त।।

Copy

ड्रग्स केस के मामले में आर्यन खान काफी बुरी तरह फस चुके हैं. शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को निर्दोष साबित करने की पूरी कोशिश की है लेकिन अब एनसीबी आर्यन से हर तरह से पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को मुंबई में चल रही है एक हाई प्रोफाइल पार्टी मे एनसीबी का रेड पड़ा था जिसमें कई लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसमें अरेस्ट किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ की गई और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी पूछताछ की गई.

पूछताछ करने के बाद उनकी जमानत 7 अक्टूबर तक .ड्रग्स केस के मामले में आर्यन खान काफी बुरी तरह फस चुके हैं. शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को निर्दोष साबित करने की पूरी कोशिश की है लेकिन अब एनसीबी आर्यन से हर तरह से पूछताछ कर रही है.
एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को मुंबई में चल रही है एक हाई प्रोफाइल पार्टी मे एनसीबी का रेड पड़ा था जिसमें कई लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसमें अरेस्ट किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ की गई और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी पूछताछ की गई. पूछताछ करने के बाद उनकी जमानत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है.

11 अक्टूबर तक मांगी थी कस्टडी-

NCB ने कोर्ट से सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक कस्टडी की मांग की थी. एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान के फोन से कई सारे आपत्तिजनक फोटो भी मिले हैं. इसके साथ ही कई चौंकाने वाले खुलासे किए. लेकिन दोनों पक्षों के वकीलों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया, और NCB को 7 अक्टूबर तक कस्टडी दे दी.

एनसीबी ने कोर्ट से इन अपराधियों की कस्टडी लेने की मांग की है. एनसीबी ने कोर्ट से कहा कि आर्यन खान के फोन में कई तरह के आपत्तिजनक सामग्री के फोटो भी मिले हैं. NCB का कहना है कि अगर हम अपराधियों से पूछताछ नहीं करेंगे तो यह कभी मालूम नहीं हो पाएगा कि इस ड्रग से कौन-कौन जुड़ा हुआ है. इस ड्रेस के कारण हमारे देश के युवा खतरे में है और दिन पर दिन युवाओं को ड्रग्स गलत लत लगते जा रहा है.

ड्रग्स केस में आर्यन खान के अलावा अरबाज और मुनमुन के साथ साथ कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके फोन से संदिग्ध ट्रांजेक्शन का भी जिक्र है. साथ ही ड्रग्स खरीद के लिए कई कोड नामों का इस्तेमाल किया गया है.

आर्यन खान के वकील की दलील
आर्यन खान की तरफ से कहा गया है कि मैं वहां एक स्पेशल गेस्ट था, मेरे सारे सामान स्केन होकर गया था, मेरे पास से जो भी बात कही गई है उसका पंचनामा नहीं है , मोबाइल फोन जांच शुरू होती ही ले लिया गया था.

बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी-

इस केस में आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी के अनुसार,इन लोगो के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया,

मोबाइल चैट में हाथ लगे सबूत
आपको बता दें कि एनसीबी ने जब दोनों के मोबाइल फोन की जांच किया तो उनके हाथ कई सारे अहम सुराग लगे. आर्यन खान ने कई सारी बातों को कुबूल भी किया है. आपको बता दें कि एनसीबी को पहले से ही इस बात की खबर थी कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ड्रग्स लेते हैं.उन्हें कब से इनकी तलाश थी और जैसे ही रेव पार्टी में इनके होने का खबर मिला एनसीबी ने इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

आर्यन खान के गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के घर कई बड़े एक्टर देखे गए. इन बड़े एक्टरो में सलमान खान सुनील शेट्टी साथ ही साथ कई लोग भी देखे गए.

Facebook Comments Box