बड़ा खुलासा : शहनाज़ गिल ने अपने और शिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते को लेकर की बड़ी खुलासा

Copy

Sidharth Shukla को इस दुनिया से विदा हुए 2 महीना हो गया है, लेकिन फैंस आज भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनका चहेता एक्टर अब उनके बीच नहीं रहा. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई थी. दोनों की केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए बेचैन रहते थे. इसी बीच शहनाज गिल का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. अब हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन और ब्रेकअप की अफवाहों पर बातें की हैं.

Shahnaaz Gill

शहनाज गिल ने ब्रेकअप रूमर्स पर दिया बयान –

जूम को दिए इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर फैल रही अजीब अफवाहों पर जवाब देते शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा, ‘मैंने ये अफवाहें सुनी थीं, मुझे हंसी आ गई थी. वो कहते हैं मेरा ब्रेकअप हो गया था, जो कभी हुआ ही नहीं.’ उनके सटीक जवाब से साफ हो गया कि वो ऐसी बातों की जरा भी परवाह नहीं करती हैं और उन्हें हर सवाल का जवाब देना आ गया है.

Siddharth Shukla and Shehnaz Gill

शहनाज के गाने भी हुए रिलीज
दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज के दो गाने रिलीज हुए है. एक का नाम ‘हैबिट’ है, जिसे दोनों ने गोवा में शूट किया था. सिद्धार्थ के रहते ये गाना पूरा नहीं हो पाया था. जिसे अब शहनाज ने पूरा किया. श्रेया घोषाल ने इस गाने को अपनी आवाज दी. वहीं दूसरा गाना सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट था, जिसे खुद शहनाज ने गाया था. गाने का नाम ‘तू यहीं है’. ये गाना बेहद इमोशनल सॉन्ग है. इस गाने के बाद से शहनाज मीडिया से रू-ब-रू होना शुरू हो गई हैं.

Shanaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आए हैं. शहनाज की फिल्म के साथ ही उनका काम भी लोगों को पसंद आ रहा है और एक्ट्रेस की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं. हाल में ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल का साथ में फिल्माया गया आखिरी गाना भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Facebook Comments Box