बड़ा खुलासा – जल्द ही अपनी साली शमिता के साथ भी फ़िल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा

Copy

वेब सीरीज गंदी बात में रोल करने के बाद गहना वशिष्ठ लाइम लाइट में आई हैं। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद वो आए दिन खबरों में नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि राज कुंद्रा 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे इसके बाद गहना वशिष्ठ ने लगातार उनका समर्थन किया । उन्होंने राज के गिरफ्तार होने के बाद एक वीडियो शेयर कर कहा कि राज कुंद्रा ने कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया जिसके लिए उन्हे जेल भेजा जाए । लोगों को एरोटिक फिल्मों और एडल्ट फिल्मों में अंतर समझना चाहिए।

क्या राज कुंद्रा लाने वाले थे नया ऐप, करना चाहते थे पत्नी की बहन को कास्ट,  इस हीरोइन ने किया खुलासा | gehana vasisth claim raj kundra want to launch  new app
raj kundra

इसी बीच उन्होंने एक बड़ा खुलासा भी कर दिया, उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा एक नए ऐप पर काम कर रहे थे । साथ ही वे एक फिल्म भी बनाने वाले थे , उस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी उन्होंने मुझे देना का सोचा था । गहना बताती है कि उस फिल्म में वो शिल्पा शेट्टी की बहन समिता शेट्टी जो कि उनकी साली है उन्हे कास्ट करने वाले थे । गौरतलब है कि गहना भी उसी मामले में गिरफ्तार हुई थी, जिस मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई थी पर उन्हे स्वास्थ ठीक ना होने की वजह से बेल मिल गई ।

हाल ही में उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए कहा कि राज के गिरफ्तारी से पहले मैं उनके ऑफिस गई थी , वहां राज ने मुझे बताया कि वो एक एप पर काम कर रहे थे जिसका नाम उन्होंने bollyfame रखने का सोचा था । इस ऐप में रिएलिटी शोज, music विडियोज , फिचर फिल्म, चैट शोज ,एडल्ट सीन जोड़ने के प्लांस किए थे । गहना बताती हैं कि उन्होंने एक स्क्रिप्ट भी चूस कर लिया था और शमिता को कास्ट करने का भी सोच लिया था।

Facebook Comments Box