मुसलमानों की हालत पर बड़ा खुलासा ! गु’प्तांग में बिजली का तार देकर कर देते है…

Copy

चीन में मुस्लिमो के साथ होने वाले क्रूर व्यवहार को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.यह खुलासा चीन के एक बड़े पुलिस अफसर ने किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया है कि शिन्जियांग प्रांत के डिटेंशन सेंटर्स में उइगर मुस्लिमो को कई तरह की यातनाएं दी जा रही है. मुस्लिमों को कुर्सी में बांधकर कोड़ों से मारा जाता है. इतना ही नही वहा मुस्लिमो के गुप्तांगो पर करंट के झटके भी दिए जाते हैं.

पूर्व चीनी अधिकारी जियांग ने और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं,उनके अनुसार डिटेंशन सेंटर्स में उइगरों को काफ़ी टॉर्चर किया जाता है.इस टॉर्चर में लोगों की जान भी कभी कभी चली जाती है.

चीनी डिटेंशन सेंटर्स में बंद लोगों को सोने तक नहीं दिया जाता है. झपकी लेने पर उन्हें इतना मारा जाता है कि वे बेहोश जाते हैं, होश आने पर फिर वैसे ही पीटा जाता है.

जियांग के अनुसार टॉर्चर में उइगर मुस्लिमों को करंट लगाकर दर्द भी दिया जाता है.उनके प्राइवेट पार्ट में भी करंट लगाकर क्रूरता की जाती है. महिलाओं के हाथों में हथकड़ी लगाकर उनके हाथों को बार-बार मेज पर जोर-जोर से पटका जाता है, जिससे उनके हाथ खून से सन जाते हैं.

पहले भी कई बार चीन में उइगर मुसलमानों के साथ बर्बता का मामला दिखा है. इससे पहले भी चीनी कम्युनिस्ट सरकार पर उइगरों से अमानवीय व्यवहार करने के आरोप लगते रहे हैं.चीन मे उइगर मुस्लिमो पर होने वाला अत्याचार चीन का असल चेहरा सामने लाता है.

Facebook Comments Box