देश-समाज

शिल्पा शेट्ठी का बड़ा खुलासा : अक्षय के कारण में 22 साल में ही अपनी खो दी वर्जिनिटी।

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में काफी नाम है. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के कई सारे फैंस हैं जो उन पर अपनी जान लुटाते हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के आरोप लगाए गए थे.इस मामले मे जांच को लेकर शिल्पा और उसके पति दोनों के साथ जांचकर्ताओं ने पूछताछ की। आपको बताते हैं अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के रिलेशनशिप के बारे में. अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली.

Akshay Kumar- Twinkle Khanna

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इंसाफ और धड़कन जैसी फिल्मों में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ने एक साथ काम किया है। उन दिनों इनके रिश्ते की बात खूब वायरल हुई थी। अक्षय कुमार शिल्पा के साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। ट्विंकल और शिल्पा आपस में अच्छे दोस्त थे, जिसके कारण शिल्पा ने यह निर्णय लिया कि वह अपनी दोस्त का दिल नहीं टूटने देगी और अक्षय कुमार के साथ ब्रेकअप कर ली.

Shilpa Shetty Raj Kundra

अक्षय कुमार के साथ ब्रेकअप के बाद शिल्पा का दिल भी टूट गया और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया है। मैं यह कभी नहीं सोच सकती थी कि वह मेरे साथ किसी और को भी डेट कर रहा है। इस दौरान उनकी मनोस्थिति बहुत बिगड़ गई थी। इस बुरे वक्त में उसके माता-पिता उनके साथ थे।

ऐसा कहा जाता है कि अक्षय कुमार की वजह से शिल्पा ने अपनी वर्जिनिटी केवल 22 साल की उम्र में खो दी थी। लेकिन ऐसे समय में इनका हाथ राज कुंद्रा ने थाम लिया। राज कुंद्रा का भी उनकी पहली पत्नी कविता कुंद्रा के साथ तलाक हो गया था। ऐसे में राज और शिल्पा की आपस में खूब जमने लगी।

शिल्पा शेट्टी की जब शादी राज कुंद्रा से हुई तब उनकी पत्नी ने शिल्पा पर अपना घर तोड़ने का इल्जाम लगाया था. उस समय भी शिल्पा सुर्खियों में बनी थी. लेकिन उसके बाद शिल्पा और राज के बीच सब कुछ ठीक हो गया था लेकिन अभी राज पर पोर्न फिल्म बनाने के आरोप लगे हैं. जिसके बाद से दोनों सुर्खियों में हैं.

Jyoti Mishra

Leave a Comment

Recent Posts