बड़ा खुलासा: जैकी श्राफ ने सलमान को बताया अपना नौकर कहा – मेरे जूते उठा कर चलता था पीछे-पीछे

बॉलीवुड में काम पाने के लिए महज टेलेंटेड होना ही काफी नहीं है, बल्कि गॉड फादर का होना भी जरूरी होता है। मालूम हो कि बॉलीवुड में गॉड फादर ही वो इंसान होता है जो अपने रिफरेंस को लगा कर फिल्में दिला सकता है। ये सब इतना भी आसान नहीं है इसके लिए भी काफी पापड़ भी बेलने पड़ते हैं, बड़े स्टार्स की लल्लू चप्पू भी करनी होती है। ऐसा ना सिर्फ बाहरी व्यक्ति को मगर फिल्मी बैकग्राउंड रखने वाले व्यक्तियों को भी यह काम करना पड़ता है।

jaicky sharaf and salman khan

यहां तक कि बॉलीवुड के दबंग खान ने यानि कि अपने भाईजान सलमान को भी काफी पापड बेलने पड़े है। इस बात का खुलासा किसी और ने खुद जैकी श्राफ ने किया है। मालूम हो कि सलामन और जैकी श्रॉफ की दोस्ती काफी पुरानी है। वही, भाईजान की कई खासियत में से एक खासियत यह भी है कि वो हर रिश्ते को दिल से निभाते हैं उनका और जैकी का रिश्ता भी काफी पूराना है जिसे वो तब से अब तक निभा रहे हैं जब सलमान महज़ एक मॉडल थे।

salman khan,jaicky sharaf,sanjay datt

दरअसल सलमान अपने कॅरियर के शुरुआती दौर में मॉडलिंग करते थे साथ ही, फिल्मों में अपनी जगह बनाने की भी कोशिश कर रहे थे। मालूम हो कि सलमान कॅरियर के शुरुआती दौर में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में फिल्मों की बारीकियों को समझ रहे थे ठीक उसी समय जैकी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुके थे। बकौल जैकी उन्हीं की वजह से सलमान खान को इंडस्ट्री में ब्रेक मिला था।जैकी के अनुसार साल 1988 में आई फलक के दौरान सलमान खान उनके बूट और कपड़े संभाला करते थे। उन्होंने बताया कि सलमान उस दौरान मेरा एक छोटे भाई की तरह काम करते थे।

आगे जैकी बताते हैं कि, ‘जब सलमान खान असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे थे तो मैं उनकी तस्वीरें उन प्रड्यूसर्स को दिखाता था जिनके साथ मैं काम कर रहा था। फाइनली केसी बोकाडिया के ब्रदर-इन-लॉ ने सलमान को बॉलिवुड में ब्रेक दिया। हालांकि सलमान खान को फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरे कारण मिला था। ऐसे सलमान और जैकी कि दोस्ती शुरू हुई। हम बहुत क्लोज हैं और जब भी कुछ बड़ा आता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचते हैं।’

Facebook Comments Box