हुआ बड़ा खुलासा : पैसे के लिए आर्यन खान को फंसाया गया, गवाह विजय पगार का बड़ा दावा।

Copy

आर्यन खान ड्रग्स केस में एक और गवाह सामने आया है। विजय पगारे नाम के गवाह ने मुंबई पुलिस की एसआइटी को अपना बयान दर्ज कराया है। पगारे ने दावा किया है कि इस मामले में आर्यन खान को फंसाया गया था और इससे पैसे कमाने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं इस गवाह ने पूरे घटनाक्रम को सिलसिलेवार तरीके से बताने के साथ कहा कि आर्यन खान को फंसाने के लिए बड़ा गेम प्लान किया गया था। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट के नजदीक एक क्रूज पोत से कथित ड्रग्स बरामदगी मामले में आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। हालांकि अभी उन्हें जमानत मिल चुकी है।

विजय पगारे का दावा- छापेमारी की कार्रवाई पहले से थी प्लान-

गवाह विजय पगारे ने आरोप लगाते हुए कहा कि छापेमारी की कार्रवाई पहले से प्लान थी। गवाह ने कहा, ‘मैंने सुनील पाटिल को 2018-19 में किसी काम के लिए पैसे दिए थे और पिछले 6 महीने से मैं उस पैसे को वापस पाने के लिए उसका पीछा कर रहा था। इस साल सितंबर में हम लोग एक होटल के कमरे में थे, जहां सुनील पाटिल ने भानुशाली से कहा कि एक बड़ा खेल हुआ है।

Aryan khan

पगारे आगे कहा, ‘3 अक्टूबर को भानुशाली ने मुझसे मुलाकात की और मुझे पैसे लेने के लिए उसके साथ चलने को कहा था। जब मैं उनके साथ कार में था तो मैंने उन्हें यह कहते हुए सुना कि 25 करोड़ रुपये की बात थी, मगर 18 करोड़ में सौदा तय हो गया है और 50 लाख रुपये ले लिए गए हैं। इसके बाद हम एनसीबी कार्यालय पहुंचे, जहां मैंने पूरा माहौल देखा। जब मैं वापस होटल पहुंचा तो मैंने टीवी पर खबर देखी कि शाहरुख खान का बेटा पकड़ा गया है। तब मुझे समझ आया कि बहुत बड़ी गड़बड़ी हुई है और आर्यन खान को फंसाया गया है।

Facebook Comments Box