बड़ा खुलासा:बाबर आज़म पर उनकी चचेरी बहन ने लगाए बड़े आरोप, शादी का झांसा देकर 10 साल तक किया यौन शोषण

Copy

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आज कल लगातार खबरों में बने हुए हैं. बाबर भारत के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाने वाले पाकिस्तान के पहले कप्तान हैं. लेकिन बाबर जितने अपने खेल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय रहते हैं. बता दें कि बाबर आजम के खिलाफ उनकी एक पुरानी गर्लफ्रेंड ने कई आरोप लगाते हुए बड़े खुलासे किए.

बाबर ने किया यौन शोषण –

बाबर आजम की पुरानी गर्लफ्रेंड हमीजा मुख्‍तार ने पाकिस्तान के अखबार डेली पाकिस्तान को एक बार बताया कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने लगभग 10 साल तक उनके साथ यौन शोषण किया. हमीजा ने बताया कि बाबर 10 साल तक उनसे शादी का वादा करके यौन शोषण करते रहे और बाद में मुकर भी गए. इसके अलावा भी हमीजा ने बाबर को लेकर कई बड़े आरोप लगाए.

बच्चे का करवाना पड़ा गर्भपात

इसके अलावा बाबर की गर्लफ्रेंड ने आगे बचाया कि वो उनके बच्चे की मां भी बनने वाली थीं लेकिन उन्हें बाद में अपना बच्चा गिरवाना पड़ा. उन्होंने कहा, ‘मेरे हाथ में कुरान पाक है और मैं इसपर हाथ रखकर ये बात कहती हूं कि मैंने जो भी कुछ बाबर आजम को लेकर कहा वो बिल्कुल सच है. मैं यहां पर झूठ बोलकर बच जाऊंगी लेकिन अल्लाह पाक के यहां मैं कभी नहीं बच पाउंगी.’

20 लाख देकर मुंह बंद करने की कोशिश –

ये मामला कोर्ट तक भी पहुंचा था. जहां बाबर आजम को सजा देने तक बात पहुंच गई थी. लेकिन बाबर आजम ने एक थर्ड पार्टी से कहकर हमीजा को 20 लाख रुपये लेकर मुंह बंद रखने की बात कही थी. इस बात का खुलासा भी खुद हमीजा ने ही किया कि बाबर उनको मुंह बंद रखने की लगातार धमकी दे रहे हैं और वो 10 साल तक उन्हें झांसा देने की बात से मुकरने की बात कर रहे हैं.

Babar Aazam

बने पहले कप्तान –

बाबर आजम भारत के खिलाफ कोई भी वर्ल्ड कप मैच जीतने वाले पहले कप्तान बने. बता दें कि टीम इंडिया पहली बार 29 साल में पाकिस्तान के खिलाफ कोई वर्ल्ड कप मैच हारी. महेंद्र सिंह धोनी, सौरव गांगुली और मोहम्मद अजरुद्दीन, कभी किसी की भी कप्तानी में पाकिस्तान भारत को नहीं हरा पाया था. लेकिन विराट कोहली भारत के ऐसे पहले कप्तान बने जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. चाहे वनडे हो या टी20 वर्ल्ड कप, भारत को हराने का हमेशा पाकिस्तान ने एक सपना ही देखा था, लेकिन अब वो सपना भी सच हो चुका है

Facebook Comments Box