देश-समाज

राज कुंद्रा को ले कर बड़ा ख़ुलासा : बल त्कार नही, मेरे प्रोड्यूसर ने पेमेंट किया है मुझे उसके लिए।।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. उन पर पोर्न वीडियो बनाने के आरोप लगे हैं. राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने और बेचने के बाद गहना वशिष्ठ लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस मामले में गहना वशिष्ठ को भी पुलिस संदिग्ध सूची में शामिल की है. गहना पर भी पोर्न फिल्मों की शूटिंग करने का आरोप लगा है और उनसे भी पुलिस कई बार पूछताछ भी कर चुकी है. आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ लगातार सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के बचाव की कोशिश कर रही है और साथ ही साथ पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगा रही है. गहना वशिष्ठ ने अब सोशल मीडिया पर अपने कई सारे बोर्ड फोटो शेयर कि हैं, और उन्होंने यह भी लिखा है कि पोर्न फिल्म शूट करने के लिए किसी के साथ जबरदस्ती नहीं किया गया था.

Gehana vasisth

मैंने होश में शूटिंग की थी- हाल ही में गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के बाद उन्होंने ट्विटर और इंस्ट्रक्टर और भी कई फोटो शेयर किया और साथ ही साथ यह लिखा है कि,, हयात रेजीडेंसी में इस तरह की फोटो शूट करते वक्त वहां करीब 20 लोग थे। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ, तो मैंने ड्रिंक किया था, ना ही सेट पर जूस लिया था। मैं इस दौरान पूरे होश में थी। मैं एक ऑटो से सेट पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित वापस आ आई। शूटिंग के लिए जो मेरी फीस थी वो भी मुझे मिली।

मेरे प्रोड्यूसर पर आरोप मत लगा देना- गहना वशिष्ठ ने एक पोस्ट में लिखा है कि मेरे प्रोड्यूसर पर कोई भी आरोप नहीं लगाया जाए. मैंने जो भी किया है पूरे होशो हवास में किया है. मेरे प्रोडूसर के ऊपर कोई भी बलात्कार का केस नहीं लगाया जाए. जिसे भी मेरे पोस्ट से दिक्कत है वह मुझे ब्लॉक कर दे.

raj kundra

कोई मेरी गलत वीडियो क्लिप नहीं दिखा सकता-
ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए गहना ने ये भी लिखा है- पूरी दुनिया में कोई भी मेरा एक वीडियो लाकर दिखा दे जिसे पोर्न की श्रेणी में रखा जा सके। बस एक क्लिप कोई ला दे। जो तस्वीरें मैंने पोस्ट की हैं, अगर आप इसे अश्लील कहते हैं, फिर तो आपका भगवान ही मलिक है।

Yangna Vashishth

गहना वशिष्ठ ने पुलिस पर भी उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है. गहना अपने तरफ से यह साफ कर चुकी है कि उनके साथ कोई जबरदस्ती नहीं किया गया है और साथ ही साथ हो राज कुंद्रा का खुलेआम सपोर्ट भी कर रहे हैं

Jyoti Mishra

Leave a Comment

Recent Posts