Big Breaking: ड्रग्स केस मे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, आर्यन खान का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

Copy

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. शाहरुख खान लगातार कोशिश कर रहे हैं कि उनके बेटे आर्यन खान जेल से रिहा हो जाए लेकिन हर बार उनके हाथ निराशा लग रही है.

आज एक बार फिर से शाहरुख खान के हाथ निराशा लगी है उनके बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. आज सबको उम्मीद था कि आर्यन खान को बेल मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. आर्यन खान अभी जेल में ही रहेंगे. आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. अब आर्यन खान को बेल के लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

आपको बता दें कि आज शाहरुख खान के सपोर्ट में कई लोग उनके घर मन्नत के आगे जाकर आर्यन खान के लिए दुआ कर रहे थे और अभी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर भी आर्यन खान के लिए कैंपेन चलाया जा रहा था. लेकिन शाहरुख खान के फैंस को फिर से झटका लगा है आर्यन खान को हाईकोर्ट ने रिहाई नहीं दी है.

आज सुनवाई के समय शाहरुख खान गौरी खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्ट में उपस्थित थे. शाहरुख खान और गौरी खान के साथ पूजा ददलानी को भी उम्मीद था कि आज आर्यन खान को रिहाई मिल जाएगी, लेकिन हाईकोर्ट के फैसले के बाद सबको निराशा हाथ लगी है.

Facebook Comments Box