बड़ी खबर : ड्रग्स केस मे आया नया मोड़,शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने चरस सेवन करने की बात कबूल किया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. एक वीडियो सामने आया जिसमें आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनकी मां गौरी खान फूट-फूट कर रो रही थी. एनसीबी ने आर्यन खान के कस्टडी और बढ़ा दी है.

NCB के अनुसार आर्यन खान ने NCB अफसरों के सामने स्वीकार किया है कि वह चरस का सेवन करता है और उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर लग्जरी क्रूज पर जा रहा था, ताकि वे समंदर में क्रूज पर धमाकेदार पार्टी कर सकें.

मुंबई के समंदर में 2 अक्टूबर की जिस रात को लग्जरी क्रूज पर एनसीबी ने छापा मारा था, उससे जुड़ीं अहम जानकारी सामने आई है. जब क्रूज में एनसीबी के अधिकारियों ने अरबाज खान से पूछा कि क्या उसके पास कोई ड्रग्स है, तो उसने बताया था कि उसने अपने जूतों में ड्रग्स छिपाकर रखा हुआ है.

अरबाज ने स्वीकार किया कि वह आर्यन खान के साथ चरस का सेवन करता है, और वे क्रूज पर धमाल मचाने के लिए जा रहे थे.

जब NCB अधिकारियों ने आर्यन खान से पूछा तो उसने भी स्वीकार किया कि वो चरस का सेवन करता है और ये चरस क्रूज की यात्रा पर स्मोकिंग के लिए ले जा रहे थे.

पंचनामा के अनुसार पहले NCB के आफिसर आशीष रंजन प्रसाद के पूछे जाने पर आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने अपना नाम बताया. NCB ड्रग्स केस में नए-नए खुलासे कर रहा है.. अब यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि आगे इस केस में क्या मोड़ आने वाला है.

Facebook Comments Box