शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका : बेटा आर्यन को NCB कर सकती है गिरफ्तार। सूत्रों ने कहा काफी ‘मजबूत’ है केस

सूत्रों ने News18 को बताया कि आर्यन खान (Aryan Khan) के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे मैसेज मिले हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स (Drugs) का सेवन किया करते थे और ड्रग्‍स मंगाया करते थे. सूत्रों ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ मामला काफी ‘मजबूत’ है और केंद्रीय एजेंसी पूछताछ के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर सकती है.

 मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की टीम सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर रही है. सूत्रों से मिली अनुसार आर्यन खान को NCB की टीम किसी भी वक्‍त गिरफ्तार कर सकती है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान से ब्यूरो के दक्षिणी मुंबई स्थित ऑफिस में पूछताछ की जा रही है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक आर्यन खान के मोबाइल चैट से एनसीबी की टीम को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. ऐसे में आर्यन खान की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं.

इसे भी पढ़ें..  Today Entertainment News : साउथ एक्टर केएस प्रेमकुमार का निधन, उर्फी जावेद का नया वीडियो हुआ वायरल

कुछ दिन पहले शाहरुख ने कही थी ये बात पढ़े पूरी खबर. :- मैं चाहता हूं मेरा बेटा सेक्स करे और ड्रग्स ले’, जब शाहरुख खान की चाहत को सुन चौंक गई थी दुनिया

शीर्ष सूत्रों ने मीडिया को बताया कि आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे मैसेज मिले हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन किया करते थे और ड्रग्‍स मंगाया करते थे. सूत्रों ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ मामला काफी ‘मजबूत’ है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी पूछताछ के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर सकते हैं. सूत्रों ने मीडिया को बताया कि आर्यन की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है.

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में सात अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है और उनके गिरफ्तार होने की संभावना है. मुंबई तट पर एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें..  शाहरुख़ खान को बगल में बैठा देख खुला रह गया हॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंह, VIDEO हुआ वायरल

बता दें कि शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर छापा मारकर एनसीबी की टीम ने ड्रग्‍स पार्टी करते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ 12 लोगों को हिरासत में लिया था. इन लोगों के पास से कोकीन, एलएसडी, हशीश और एमडी जैसी दवाएं बरामद की गई थीं. बता दें कि दिल्‍ली के ड्रग पैडलर ने कोकीन की सप्‍लाई की थी जबकि एलएसडी ऑनलाइन खरीदा गया था. क्रूज पर अन्य हस्तियां भी थीं, लेकिन उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं किया गया. उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है.

News Source : News18 Hindi

Anjali Arora की नई रील वायरल Munmun Dutta कर रही हैं अपने डांस से सबको बेहाल Krishna Shroff बेहद बोल्ड फोटोशूट करवायी एक बच्चे की मां Aishwarya Rai फिर भी दिखती है इतनी खूबसूरत Katrina Kaif ने छोटी सी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट
Anjali Arora की नई रील वायरल Munmun Dutta कर रही हैं अपने डांस से सबको बेहाल Krishna Shroff बेहद बोल्ड फोटोशूट करवायी एक बच्चे की मां Aishwarya Rai फिर भी दिखती है इतनी खूबसूरत Katrina Kaif ने छोटी सी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट