Bhojpuri Navratri Song : खेसारी का धमाकेदार नवरात्री गीत रिलीज होते ही करन लगा ट्रेंड, देखें VIDEO

Click here to read in English 👈🏿

भोजपुरी सिनेमा के कलाकार खेसारी लाल यादव आए दिन अपने गानों के लिए और अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर होते रहते हैं. ऐसे में नवरात्रि के आने पर उनके नए भोजपुरी गीत आए हैं, जिन्होंने पुरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही ट्रेड में आ जाता है. पिछले दिनों उन्होंने कई जबरदस्त हिट गाने रिलीज किए जिनके व्यूज मिलियन में पहुंच गए थे.

Khesari's dazzling Navratri song
खेसारी का धमाकेदार नवरात्री गीत रिलीज होते ही करन लगा ट्रेंड

खेसारी लाल यादव के हालिया रिलीज नवरात्रि गीत का नाम “आरतीया धरतियां पर होत है” जिसमें खेसारी लाल यादव माता की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. यह गाना फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. कुछ घंटों पहले ही रिलीज किया गया ये गाना यूट्यूब पर छा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने आवाज दी है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक रिया शर्मा ने दिया है. वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को अब तक आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं.इनके गाने और फिल्में अधिकतर आता ही रहते हैं, ऐसे में इनका यह भक्ति भाव से भरा हुआ गाना नवरात्रि के लिए स्पेशली आया है. खेसारी लाल यादव मां का आशीर्वाद पाने के लिए मां के भक्ति में डूबे हुए हैं. उनका यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही भोजपुरी दर्शकों के बीच ट्रेंड हो रहा है उनका यह वीडियो आप भी सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

खेसारी लाल का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈🏿