Advertisement
Categories: मनोरंजन

भारती की आज कोर्ट में पेशी:ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती को NCB कोर्ट में पेश करेगा, 18 घंटे पूछताछ के बाद पति भी गिरफ्तार

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उनका मेडिकल करवाया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को भारती से साढ़े तीन घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। भारती की रात NCB की वूमन सेल में गुजरी। शनिवार को NCB की रेड में भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा मिला था। उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गांजा लेने की बात कबूली थी।

भारती के पति भी गिरफ्तार
NCB ने 18 घंटे पूछताछ के बाद हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक NCB ने भारती और हर्ष को एक ड्रग पैडलर के सामने बैठाकर भी सवाल किए, जिसके बाद दोनों ने गांजा लेने की बात कबूली। ड्रग पैडलर ने शुक्रवार को पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसके बाद शनिवार को इनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में रेड की गई थी। भारती के घर के स्टाफ से भी पूछताछ की गई थी।

6 महीने की जेल हो सकती है
NCB के एक अधिकारी ने बताया कि भारती सिंह के घर से बरामद गांजे की मात्रा कानून के तहत कम है। एक किलो तक गांजे को लो क्वांटिटी माना जाता है। ऐसे मामलों में 6 महीने तक की जेल या 10,000 रुपए का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.