Bhabi Ji Ghar Par Hain : ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे का जोरदार डांस, विभूति नारायण घायल

टेलीविजन सीरियल भाभी जी घर पर हैं से फेमस हुई अंगूरी भाभी का किरदार हमेशा से लोगों का दिल जीत लेता है. अंगूरी भाभी का मासूम किरदार लोगों को काफी पसंद भी आता है. एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इस रोल को कर रही हैं. आपको बता दें कि आने वाले दिनों में शिल्पा शिंदे डांस रियलिटी शो “झलक दिखला जा” में नजर आने वाली है.

Shilpa Shinde vigorous dance
‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे का जोरदार डांस

इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो साझा किया है. यूं तो यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन एक्ट्रेस का अंदाज, अवतार और डांस तीनों फैंस को काफी इम्प्रेस कर रहा है। शिल्पा शिंदे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” का एक पुराना वीडियो साझा किया है जिसमें एक्सेस लाल रंग की साड़ी पहने हैं और अंगूरी भाभी के किरदार में वह एक जबरदस्त डांस भी करती नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

इस वीडियो में अंगूरी भाभी विभूति नारायण को देखते हुए अपना डांस टैलेंट दिखा रही है. इस डांस वीडियो को पोस्ट करने के पीछे शिल्पा शिंदे का एक बड़ा मकसद है, जिसका खुलासा उन्होंने कैप्शन के जरिए किया है। डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा शिंदे ने कैप्शन में लिखा है,’क्या ऐसा डांस का जलवा दिखा के मैं झलक का शो जीत जाऊंगी? जल्दी से बताओ मुझे और कितनी मेहनत करनी पड़ेगी आप सबको एंटरटेन करने के लिए #JhalakDikhhlaJaa’.

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

शिल्पा शिंदे झलक दिखला जा में नजर आने वाली है जिसके लिए वह खूब तैयारी भी कर रही है. शिल्पा शिंदे भाभी जी घर पर हैं को छोड़ने के बाद उनके फैंस वापस उन्हें इस सीरियल में देखना चाहते हैं. ऐसे में “शिल्पा झलक दिखला जा” में आना फैंस के लिए किसी  ट्रीट से कम नहीं है। ये भी बताते चलें कि शिल्पा शिंदे कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 11’ की भी विनर रह चुकी हैं।