T20 वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले बौखलाया ये पाकिस्तान खिलाड़ी, विराट सेना को दी बड़ी चेतावनी

Copy

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच खेला जाता है तब यह मैच चर्चा का विषय बन जाता है. अक्सर भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार लोग बेसब्री से करते हैं. आपको बता कि भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को मैच खेला जाने वाला है जिसका इंतजार क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से है.

इस मैच के होने से पहले ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने बड़ा बयान दिया है. अली हसन ने कहा है कि पाकिस्तान की टीम भारत को इस मैच में हर आएगी और इस टूर्नामेंट का बेहतरीन शुरुआत करेगी.

पाकिस्तान रखता है दम

हसन ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखती है. पाकिस्तान टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम को हराने की ताकत रखते हैं. हम इस टूर्नामेंट की शुरुआत भारत को हराकर करेंगे. उन्होंने कहा है कि हम वर्ल्ड कप जीतने की पूरी कोशिश करेंगे.

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम में हुए हैं बदलाव

आपको बता दें कि T20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में कई बदलाव किए गए हैं.इस टीम मे शोएब मलिक, सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को जगह मिली है. हसन ने कहा है कि इस टीम में बदलाव होने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता हम आप से मेलजोल के साथ क्रिकेट खेलते हैं और हम वर्ल्ड कप जीतेंगे भी.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान आज तक नहीं जीता

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में अभी तक 5 मुकाबले हुए हैं लेकिन पाकिस्तान इन पांचों मुकाबले में से कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाया है.

Facebook Comments Box