शिल्पा से पहले साली शमिता का आ गया था राज कुंद्रा पर दिल, बहन के लिए दी अपने प्यार की कुर्बानी !

Copy

बॉलीवुड में कई से हिट मूवीज़ देने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी पति राज कुंद्रा को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल राज कुंद्रा पे अश्लील फिल्म बनाने का आरोप लगा था जिस वजह से शिल्पा ही नहीं उनका पूरा परिवार परेशान है। इस बीच खबर यह भी आईं थीं कि जेल जाने से पहले राज अपनी साली समिता शेट्टी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे । पर वो ऐसा कर नहीं पाए।

शिल्पा से पहले साली शमिता का आ गया था राज कुंद्रा पर दिल, बहन के लिए दी  अपने प्यार की कुर्बानी ! - Newzmenia
raj kundra

बात करें समिता और राज के रिश्ते की तो इन दिनों का रिश्ता काफी अच्छा रहा। हालांकि समिता को राज पहली नजर मे ही पसंद आ गए थे। पर शमिता के जगह पे शिल्पा शेट्टी की शादी राज कुंद्रा से हुई। इसे समिता का बहन के लिए सैक्रिफाइज माना जाता है। आपको बता दें कि शमिता ने यह बात खुद बताई की उन्हे उनके जीजा जी उनकी जीजी से पहले ही पसंद सा गए थे।

इस बारे में उन्होंने कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में बताया कि पहली नजर में ही शमिता राज पे फिदा हो गईं थीं । उस वक़्त उस शो में शमिता के साथ शिल्पा शेट्टी और शमिता के जीजा जी भी मौजूद थे। तीनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए । शो के दौरान शमिता से पूछा गया कि उन्हे कैसा लड़का पसंद है , तब शमिता ने बताया कि उन्हे एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनकी बहुत केयर करता हो और उनसे कनेक्ट होता हो।

बात करें दोनों बहनों की प्रोफेशनल लाइफ की तो शिल्पा इन दिनों डांस शोज जज कर रही हैं , हाल ही में उनकी फिल्म हंगामा 2’ भी रिलीज़ हुई थी।
उनके यह फिल्म फैंस को बहुत पसंद आई थी। वहीं शमिता इन दिनों बिग बॉस के घर में अपने बेबाक अंदाज़ से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं।

Facebook Comments Box