Raksha Bandhan से पहले वायरल हुआ भाई-बहन का क्यूट वीडियो, देखकर बन जाएगा दिन

भाई-बहन का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत और प्यारा रिश्ता होता है। क्योंकि उनके बीच कितनी भी लड़ाई क्यों न हो जाए लेकिन ये दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। भाई जब भी संकट में होता है तो बहन ही उसके सामने ढाल बनकर खड़ी होती है। वहीं भाई अपनी बहन की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहता है। रक्षा बंधन 11 अगस्त को भाई-बहनों का पर्व है। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक भाई-बहन का एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया है, जो आपका भी दिन बना देगा.

brother sister cute video
Raksha Bandhan से पहले वायरल हुआ भाई-बहन का क्यूट वीडियो

रक्षाबंधन पर्व से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान जरूर आ जाएगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ बच्चे जमीन पर बैठकर पढ़ रहे थे या कोई काम कर रहे थे. इस बीच उनकी प्यारी बहन उनका अच्छे से ख्याल रख रही हैं। वीडियो में बहन को प्यास लगने पर भाइयों को प्यार से पानी देते देखा जा सकता है। बेबी की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है.

भाई-बहन के इस बेहद प्यारे वीडियो को ट्विटर पर @ViralPosts5 हैंडल से शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा, awww बहन का प्यार! लोग इस वीडियो को इतना पसंद कर रहे हैं कि उन्होंने पोस्ट पर लाइक्स का अंबार लगा दिया है. महज 30 सेकेंड की इस क्लिप को सोशल मीडिया यूजर्स बार-बार देख रहे हैं. वीडियो को लिखे जाने तक 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लोग वीडियो देखने के बाद अपने रिएक्शन रिकॉर्ड कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, बहुत प्यारा वीडियो। बहनों में अक्सर मां की झलक देखने को मिलती है। वे हमेशा अपने भाई का ख्याल रखते हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘भाई-बहन का रिश्ता ही ऊंचा होता है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सो क्यूट।’ इस वीडियो ने लोगों का दिन बना दिया है। हर कोई खुले दिल से अपना प्यार लूट रहा है.