Lock Up में एंट्री से पहले Poonam Pandey बोलीं- नहीं मिल रहा था काम इसलिए क्रिएट की कॉन्ट्रोवर्सी

बेहद बोल्ड और चर्चाओं में घिरी रहने वाली पूनम पांडे कंगना रनौत के शो लॉकअप में कैदी बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करने वाली पूनम अब जेल में भी अपना जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं. इस शो में आने से पहले पूनम ने अपना गेम प्लान और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें अपने प्रशंसकों के साथ साझा की हैं.

पूनम पांडे ने आगे बताया है कि लोगों ने उनकी निजी जिंदगी के बारे में जाने बिना उनके विवाद के कारण उन्हें जज किया है। पूनम ने माना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कई गलत निर्णय लिए हैं। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अब एहसास हो गया है कि मेहनत करने से ही सफलता जरूर मिलती है।

एक बड़े अखबार को दिए साक्षात्कार में पूनम ने कहा- मैं मानती हूं कि मैंने विवाद खड़ा किया है, क्योंकि मुझे काम नहीं मिल रहा था। मैं बाहर आकर काम करना चाहता था। मैं उस समय छोटा और मासूम था, इसलिए जिसने भी मुझसे कहा कि ऐसा करने से मेरे करियर को फायदा होगा, इसलिए मैंने उन पर आंख मूंदकर विश्वास कर लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Poonam pandey🔵 (@its_poonam_pandey_)

पूनम पांडे ने आगे बोलते हुए कहती है लेकिन बाद में मुझे प्रतीत हुआ कि वो निर्णय गलत थे. यदि आप जीवन में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, तो बस कड़ी मेहनत करें और आपको अधिकतम काम मिलेगा। मैंने महसूस किया कि 15 मिनट की प्रसिद्धि का जीवन में इतना महत्व नहीं है। इसलिए मैं सिर्फ काम करना चाहती हूं और अगर किसी को कुछ दिखाना है तो अपने काम से दिखाओ।

पूनम पांडे ने पिछले साल अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

इसे भी पढ़ें..  "झूमे जो पठान" साॅन्ग पर देसी मां-बेटे ने किया धांसू डांस, शाहरुख खान भी Video देख हो जायेंगे फैन

बीते दिनों में राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी रैकेट केस में भी पूनम पांडे का नाम उजागर हुआ था। पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी पर धोखाधड़ी, चोरी और उनका फोन नंबर लीक करवाने का आरोप लगाया.

विवादों में घिरी पूनम पांडे अब कंगना रनौत के शो में कैदी बनने को तैयार हैं. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पूनम कंगना की जेल में अपने बोल्ड अंदाज से क्या कमाल करती हैं. पूनम पांडे के अलावा 15 और विवादित सेलेब्स जेल में बंद नजर आएंगे। यह शो आज रात 10 बजे से ऑन एयर होने जा रहा है.