Politics

बाल ठाकरे की पोती ने मुसलमान लड़के से भागकर की शादी,जाने हैरान करने वाला सच

Advertisement

बाल ठाकरे जो मुसलमानों का घोर विरोध करते आ रहे हैं,मुस्लिम विरोध की सियासत करते हुए बाल ठाकरे महाराष्ट्र में अपनी सियासी जमीन मजबूत कर चुके हैं. अब उन्हीं की पोती नेहा ने एक मुस्लिम लड़के से शादी कर ली है. इसके लिए उसने हिंदू धर्म को छोड़कर मुसलमान धर्म अपना लिया है। यह खबर तो बेशक चौकाने वाला है लेकिन यह बिल्कुल सच है और हैरान करने वाली बात भी है कि मुस्लिमों के खून के प्यासे होने का दावा करने वाले बाल ठाकरे भी इस शादी में मौजूद थे।

अब यह पता नहीं कि वह कलेजे पर पत्थर रख कर आए थे या फिर अपनी पोती की खुशी के लिए यह सब भुला बैठे थे। वह अपने पूरे परिवार के साथ शादी में शरीक हुए थे और मंडप में पहुंचे थे। बाल ठाकरे के तीन बेटे हैं:- बिंदुमाधव ठाकरे, जयदेव ठाकरे और उद्धव ठाकरे जो कि अभी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी है। बिंदुमाधव सबसे बड़े बेटे थे उनका बहुत पहले देहांत हो गया था और उन्हीं की बेटी नेहा का दिल गुजरात के डॉक्टर मोहम्मद नबी पर आ गया है.

नवी के पिता बिंदु माधव के दोस्त भी हुआ करते थे इन दिनों बाल ठाकरे को बागी भतीजे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे से दोस्ती निभा रहा है दोनों अरसे से चुपके चुपके दिल जोली कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अपनी दादा की नीति को देखते हुए दोनों सामाजिक तौर पर ब्याह रचने से कतरा रहे थे लेकिन दिल पर जोर नहीं चलता कहा तो ऐसा जाता है. दोनों ने लगभग 3 माह पहले ही कोर्ट में रजिस्टर शादी कर ली थी।

इस शादी की खबर जब ठाकरे परिवार को हुई तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई लेकिन उनके पास मुस्लिम जमाई राजा को अपनाने के अलावा और कोई रास्ता ही नहीं बचा था लिहाजा उन्होंने इस शादी के लिए मंजूरी दे दी। इस परिवार ने ग्रैंड रिसेप्शन देकर इस शादी को सामाजिक मंजूरी दे दी है। मुंबई के मशहूर होटलों में से एक होटल ताज लैंड्स एंड मे शानदार डिनर दिया गया.

इस रिसेप्शन में ठाकरे परिवार से जुड़ी हुई हस्तियां मौजूद थी इस शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. ठाकरे घराने से जुड़े लोग दावा भी कर रहे हैं की शादी के लिए नबी ने अपना धर्म बदल लिया है जबकि नवी घराने के लोग दावा कर रहे हैं कि नेहा ने अपना धर्म बदल लिया है लेकिन अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है कि सच क्या है.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top