आश्रम 3 के सेट पर बजरंग दल ने किया हमला, प्रकाश झा के मुंह पर पोती कालिख

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान रविवार को बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर जबरदस्ती घुस आए और निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। मामले के दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो भी बनाया। सामने आए वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता टीम के सदस्यों का पीछा करते हुए उनमें से एक को पकड़ कर मारपीट करते दिख रहे हैं।

सेट पर हंगामा कर रहे बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि बॉबी देओल स्टारर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम हिंदुत्व का अपमान है। ऐसे में जब तक इस सीरीज का नाम नहीं बदला जाता, वह इसका प्रसारण नहीं होने देंगे। मामले में बजरंग दल के एक नेता ने बताया कि प्रकाश झा ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वह सीरीज का नाम बदल देंगे।

Ashram 3

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम अचानक बजरंग दल के सदस्यों की एक भीड़ ने सेट पर हमला कर दिया। सेट पर जबरदस्ती घुस आए इन कार्यकर्ताओं प्रकाश झा मुर्दाबाद, बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्रीराम के नारे भी लगाए। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान वेब सीरीज में काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाने वाले एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे।

इस मामले में बजरंग दल नेता सुशील सुडेले ने कहा कि उन्होंने आश्रम का पहला और दूसरा भाग बनाया और अब तीसरे भाग की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निर्देशक ने अपनी सीरीज से दिखाया है कि गुरु महिलाओं का शोषण कर रहा है। क्या उनमें चर्च और मदरसों को लेकर ऐसे फिल्म बनाने की हिम्मत है।

Asram 3

इतना ही नहीं बजरंग दल ने उन्हें चुनौती भी दी कि हम यह फिल्म नहीं बनाने देंगे। अभी तक हमने सिर्फ उनका चेहरा खराब किया है। हम बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं। उन्हें अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए जिन्होंने देशभक्ति कई फिल्में बनाई है।

Facebook Comments Box