केरल के मौलाना के बिगड़े बोल, कहा – ‘जन्नत में अल्लाह देते हैं बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाएँ, जिन्हें…’

Copy

कई तरह के पाखंडी द्वारा आए दिन महिलाओं के बारे में कई तरह के घटिया बयान दिए जाते हैं पर इस बार तो मौलाना साहब ने हद ही कर दी । वो ऐसे ऐसे शब्द बोल गए, जिनका उन्हे अंदाजा तक नहीं था कि आखिर वो बोल क्या रहें हैं। उनके इस बयान के बाद ही सोशल मीडिया पर बवाल हो गया । हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है।

केरल के मौलाना के बिगड़े बोल, कहा - 'जन्नत में अल्लाह देते हैं बड़े-बड़े  स्तनों वाली महिलाएँ, जिन्हें...' - Newzmenia
maulana

दरअसल केरल (Kerala) में मौलाना ईपी अबूबकर कासमी मल्यालम में इस्लामी भाषण दे रहे थे। जहां वो मुस्लिम होने का फायदा एक-एक कर गिना रहे थे।
मौलवी साहब ने बड़ी ही घटिया बात तक की जिससे उनकी घटिया सोच का पता चलता है। वे कहते हैं कि जन्नत में ‘बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाएं’ मिलती हैं। उसी भाषण में वो आगे कहते हैं कि “अगर जन्नत में जाने वाले किसी मुस्लिम को बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाओं की ज़रूरत होगी, तो अल्लाह उन्हें उनकी पसंद के हूर देते हैं। ऑर्गनाइजर’ में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो मौलाना ने यह तक कहा, कि
अल्लाह के जन्नत में जो महिलाएं हैं, उन्हें कभी पेशाब या शौच की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा, जन्नत में मुस्लिमों को वहां की हूरों की गोद में बैठने दिया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि जन्नत की हूरों के पास सोचने-समझने की ताकत नहीं होती हैं।

जन्नत में अल्लाह ऑर्गनाइज करवाते हैं शराब पार्टी : मौलवी साहब

मौलवी साहब की मानें तो जन्नत में अल्लाह ने शराब की एक नदी बना रखी है, जिसमें वहां रहने वालों को तैरने की पूरी इजाज़त है। वहां पर शराब पीने पर किसी तरह का कोई प्रतिबंध नहीं है, क्योंकि अल्लाह ने ही शराब की नदी का निर्माण किया है।” मौलाना का कहना है कि जन्नत में मुस्लिमों को शराब की दुकानों के सामने लंबी लाइनें नहीं लगानी पड़ती हैं, क्योंकि वहां सबकुछ असीमित है, जो उन्हें मुफ्त में मिलता है। बता दें कि इस्लाम में शराब को हराम माना गया है। इसके बावजूद मौलाना ने इस तरह का विवादित बयान दिया है।
अब ऐसे मौलाना बच्चों को या लोगों को क्या पढ़ाएंगे और क्या दिखाएंगे , ये तो इस खबर से आप समझ ही गए होंगे।

Facebook Comments Box