बुरी लत ने तबाह कर दी थी इन स्टार्स की ज़िंदगी, पल भर में टूट कर चकनाचूर हो गया था स्टारडम

Copy

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के दुनिया छोड़ना पूरे देश के लिए सदमा था। किसी ने भी उम्मीद नहीं किं थी कि महज 40 की उम्र में ही सिद्धार्थ हमे अलविदा कह देंगे। उनके जाने के बाद कई पहलू सामने आ रहे हैं । जिसमे एक पहलू यह है कि नशे ने बूरी तरह से सिद्धार्थ को अपनी गिरफ्त में कर लिया था। बिग बॉस में उनके साथ कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने ड्राइवर के हवाले से बताया कि सिद्धार्थ कभी कभी इतना नशा कर लेते थे कि वो खुद को कंट्रोल भी नहीं कर पाते थे।

shidharth shukla

एक्टर खुद भी अपनी इस बूरी आदत से छुटकारा पाना चाहते थे। इसे छोड़ने के लिए सीड रिहैब सेंटर भी गए थे। बता दें सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स बूरी लार्वके गिरफ्त में हैं। आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे बूरी लत छोड़ने के लिए रिहैब सेन्टर जाना पड़ा था।

सिद्धार्थ सागर

कॉमेडी की दुनिया के उभरते सितारे। इन्हें देखने के बाद लोगों को लगा था कि ये कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह बनने वाले हैं। मगर ये भी बूरी आदत के शिकार हो गए। बता दें सिद्धार्थ सागर अपनी बूरी लत से छुटकारा पाने के लिए पहले ही रिहैब सेंटर जा चुके हैं पर एक बार फिर से उन्हे सेंटर पर जाना पड़ रहा है। खबर आ रही है कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने उन्हे बहुत बूरी हालत में पकड़ा है।

shidharth sagar

कपिल शर्मा

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने अपने दम पर अपना नाम बनाया है। छोटे से शहर से आए कपिल ने साबित कर दिया कि सपने देखने का हक सबको ही होता है। पर कपिल शर्मा ने अपनी बूरी आदतों की वजह से बहुत कुछ खो भी दिया है। गुलाटी का किरदार अदा करने वाले सुनील ग्रोवर से भी कपिल कि अनबन नशे के दौरान ही हुई थी। उनकी इस बूरी आदतों के कारण कपिल शर्मा शो बंद होने के कगार पर आ गया तब कपिल ने शो से ब्रेक लेकर रिहैब सेन्टर जाने का फैसला किया।

kapil sharma

हनी सिंह

हनी सिंह ने शौहरत पाने के साथ साथ उसे संभाल कर भी रखा। एक दौर था जब हनी सिंह के गाने पर थिरकने से कोई खुद को रोक नहीं पाता था। लेकिन शौहरत के साथ ही साथ हनी सिंह नशे कि गिरफ्त में भी कैद हो गए थे। कई वक़्त तक वो इंडस्ट्री से गायब रहे। कहा जा रहा था कि उस वक़्त वो रिहैब सेंटर में थे।

honey singh

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में कदम रख अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था। टीवी के साथ ही साथ उन्होंने बचपन में ही फिल्में करने भी शुरू कर दी थी। फिल्म मकड़ी के लिए श्वेता को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। लेकिन श्वेता ने नशे कि लत की वजह से अपने उभरते करियर को पूरी तरह से चौपट कर लिया। अपने इस बूरी लत के लिए श्वेता ने गंदे काम करने भी शुरू कर दिए। पर बाद में रिहैब सेंटर जाकर उन्होंने इस लत से छुटकारा पाया।

shreta basu
Facebook Comments Box