बाबुल ने थामा दीदी का हाथ- मोदी कैबिनेट से बेदखली के बाद भाजपा छोड़ा था, आज TMC में शामिल

Copy

पश्चिम बंगाल राजनीति से एक बड़ी खबर सुनने में आ रही है, पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को बीजेपी का दामन छोड़ दिया और तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम ली. बाबुल सुप्रियो द्वारा टीएमसी ज्वाइन करने के बाद ममता बनर्जी ने उनकी बहुत ज्यादा तारीफ की है और साथ ही साथ बीजेपी पर ममता बनर्जी द्वारा टिप्पणी भी किया गया है.

मीडिया से बात करते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ,मैंने बीजेपी के लिए बहुत मेहनत से काम किया था लेकिन बैठकर रहने के लिए तैयार नहीं हूं. अब मेरा मोहभंग हो गया है.

बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव सांसद अभिषेक बनर्जी और सांसद अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में टीएमसी में सदस्यता ग्रहण किए.पार्टी मे शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने एक बयान दिया और कहा कि दीदी पर पूरे बंगाल को भरोसा है. साथ ही साथ बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मेरा मकसद सिर्फ जनता का सेवा करना है.

टीएमसी ने किया ये ट्वीट- बाबुल सुप्रियो द्वारा टीएमसी की सदस्यता लेने के बाद टीएमसी ने एक ट्वीट किया “आज राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन की उपस्थिति में बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की. टीएमसी में बाबुल सुप्रियो का गर्मजोशी से स्वागत किया गया.

बता दे कि आसनसोल संसदीय सीट से 2 बार सांसद रहे बाबुल सुप्रियो बात है कि वह राजनीति छोड़ देंगे. लेकिन फिर बीजेपी ने उन्हें राजनीति में रहने के लिए मना लिया.उन्होंने कहा, “ जब मैं 2 महीने पहले बोला था कि मैं राजनीति छोड़ना चाहता हूं तो मैं इस बात को लेकर काफी ज्यादा गंभीर था. लेकिन टीएमसी में मुझे अवसर मिलने के बाद मैंने अपने विचार बदलने का फैसला किया और टीएमसी ज्वाइन कर लिया.

उन्होंने कहा, “मैं टीएमसी में शामिल होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं बंगाल के विकास के लिए काम करूंगा.” जब उनसे लोकसभा सीट से इस्तीफा देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं नियमों का पालन करूंगा. जब मैं तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गया हूं तो आसनसोल सीट पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है.”

Facebook Comments Box