मनोरंजन

पाकिस्तान के अय्याश राष्ट्रपति जरदारी ने 10 करोड़ देकर ऐश्वर्या राय को बुलाया था अपने पास ?

Advertisement

पाकिस्तान के घोटाले बाजों में शामिल एक नाम पाकिस्तान के राष्ट्रपति रह चुके आसिफ अली जरदारी का भी आता है,जो लोकतांत्रिक रूप से 2008 से 2013 तक पाकिस्तान में राष्ट्रपति रहे। सियासत की फेरबदल के चलते आसिफ अली जरदारी ने बेनजीर भुट्टो से शादी की।

जहां आपको बता दें कि आसिफ अली जरदारी को पाकिस्तान में घोटाले बाजों के अलावा प्लेबॉय के नाम से भी जाना जाता है, जो पाकिस्तान के सबसे अय्याश राष्ट्रपति कहे जाते हैं। जहां सूत्रों की मानें तो आसिफ अली जरदारी पाकिस्तान की अधिकतर मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ हमबिस्तर हो चुके हैं।जहां आपको जानकर यह आश्चर्य होगा कि ऐसे अयाश राष्ट्रपति का एक किस्सा भारत से भी जुड़ा है।

यह भी पढ़ें-  चीनी लेखक Liu Cixin के इन विचारों से सहमत नहीं है Netflix, जताया विरोध

जब जरदारी राष्ट्रपति थे तब उन्होने भारत की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में शो करने के लिए बुलाया था। उन्होंने यह भी कहा कि 10 करोड़ लेकर ऐश्वर्या राय पाकिस्तान आई थी। अंदर उन्होंने पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में जरदारी के सामने परफॉर्मेंस भी दी थी। यह सब कुछ रात में हुआ जिसकी खबर ना ही पड़ोसी मिल्क को हुई, ना ही पाकिस्तान को इस बात की खबर पता चली लेकिन बात जब मीडिया में कुछ समय बाद सामने आई तो इस खबर ने ऐश्वर्या राय को पूरी तरह परेशान कर दिया।

इस खबर की करामत यह हुई कि बॉलीवुड में भी उनके ऊपर उंगलियां उठने लगी।वहीं शाहिद मसूद के इस दावे में कितनी सच्चाई है यह तो आसिफ अली जरदारी और ऐश्वर्या राय ही जानते होंगे।यह खबर भारत के अभिनेत्री को बदनाम करने के लिए भी छापे जा सकती है। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या राय की परफॉर्मेंस का कोई वीडियो या कोई गवाह सामने नहीं आया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top