आथिया बचपन में सुनील शेट्टी को देखते ही कहती थी- ‘मेरे दो-दो बाप’, एक्टर ही थे वजह

Copy

एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की मौजूदगी से ही फिल्मी पर्दे का माहौल ही बदल जाता था। अब उनकी विरासत को आगे संभालने के लिए उनके बच्चे भी फिल्मी दुनिया में अपना कदम बढ़ा रहे हैं। आथिया पहले ही फिल्मों में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। और अब इस साल अहान ने भी एक्टिंग कि दुनिया में अपना नाम दर्ज करवा किया है।

आथिया बचपन में सुनील शेट्टी को देखते ही कहती थी- 'मेरे दो-दो बाप', एक्टर ही थे वजह
sunil shethy and athiya shethy

एक से एक धमाकेदार फिल्म करने वाले एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सुनील अपनी बेटी आथिया शेट्टी से जुड़े हुए ही रहते हैं। इस बारे में एक्टर ने कई बार अपने इंटरव्यू में बताया है। लेकिन सीधी साधी सी आथिया अपने बचपन में अपने पिता जी के लिए कुछ ऐसी बातें करती थी जो शायद ही कोई बेटी करती होगी।

आप जानकार हैरान हो जाएंगे की एक्ट्रेस अपने पिता जी सुनील शेट्टी को दूसरा पापा समझती थी। वो हमेशा कहती रहती थी कि मेरे दो दो पापा हैं। दरअसल 1994 में सुनील शेट्टी जी की फिल्म गोपी किशन रिलीज हुई थी। इस फिल्म को खूब प्यार मिला। इस फिल्म में एक्टर ने डबल रोल किया था एक गोपी और एक किसान का। उस फिल्म का एक डायलॉग था मेरे दो दो बाप , फिल्म देख कर आथिया भी यही डायलॉग बोलने लगीं थीं। आथिया सुनील शेट्टी को देखते ही मेरे दो दो बाप कहने लगती थी। तब सुनील उन्हे समझाते थे कि यह सही नहीं है पर वो बिल्कुल नहीं मानती थी।

एक्ट्रेस बनने का शौख आथिया को बचपन से ही था। फिल्म हीरो से उन्होंने डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘नवाबजादे’, ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्में भी की। पर इन फिल्मों का कुछ खास असर नहीं दिखा। बता दें अभी तक उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हुई है।

Facebook Comments Box