कैटरीना के शादी होते ही सलमान ने बुलाया अपने हॉलीवुड गर्लफ्रेंड को होटल में फिर..

भाईजान सलमान खान शनिवार को प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी के लिए जयपुर पहुंचे थे। शाम को शादी के फंक्शन में सलमान के डांस ने समा ही बांध दिया । यूं तो इस शादी की पार्टी में शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर भी शामिल थे मगर सबसे ज्यादा चर्चे भाईजान के साथ आई मिस्टीरियस गर्ल की हो रही है।

दरअसल सलमान खान के साथ हॉलीवुड अभिनेत्री गैरी लॉकवुड की बेटी सामंथा लॉकवुड नजर आईं। बता दें सामंथा बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत करने कि तैयारी में हैं। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि एक्ट्रेस किस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं। वहीं चर्चे तो ये भी हो रहे हैं कि सामंथा सलमान की नई गर्लफ्रेंड हैं।

Both danced at Praful Patel's son's wedding, Samantha is learning Hindi to  debut in Bollywood | एयरपोर्ट से एक ही कार में होटल गए, प्रफुल्ल पटेल के  बेटे की शादी में डांस

जयपुर के रामबाग होटल में संगीत की कार्यक्रम में सल्लू के साथ सामंथा भी नजर आईं। वहीं मशहूर फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी सामंथा के साथ तस्वीरें ली और शेयर की। सलमान और सामंथा के साथ बॉडीगार्ड शेरा भी दिखे।

एक्ट्रेस ने अब तक हवाई फाइव-0, सीएसआई- एनवाई, शूट द हीरो जैसी 30 से ज्यादा बेहतरीन हॉलीवुड मूवी में काम किया है। ऐसे में अब खबरें आ रही है कि सामंथा सलमान खान की मदद से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसके लिए वो हिंदी सीखने के साथ साथ इंडियन कल्चर और ग्रूमिंग की भी ट्रेनिंग ले रही हैं।

प्रफुल्ल पटेल सलमान के बहुत बड़े फैन हैं इसलिए उन्होंने सल्लू भाई को अपने बेटे की रिसेप्शन में इन्वाइट किया था । उनके इस प्रस्ताव को स्वीकारते हुए भाईजान शादी में शामिल हुए थे।

शादी का आयोजन बहुत ही शानदार किया गया था। कई बड़ी हस्तियां शादी में गेस्ट के तौर पर मौजूद थी । वहीं इस शादी के लिए 35 चार्टर्ड फ्लाइट से गेस्ट्स को बुलाया गया था। भाईजान और सामंथा के लिए भी चार्टर्ड फ्लाइट बुक थे।

Facebook Comments Box